Breaking News:

52 साल का जावेद चलाता था रिक्शा लेकिन फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी 3 हजार लडकियों को.. बदनाम हो रही थी पुलिस

इतना शातिर कोई रिक्शा वाला निकलेगा इसको किसी ने सोचा भी नहीं था, वो भी जिसकी उम्र 52 साल की हो. उसके रिक्शा पर कई लड़कियां और महिलाएं भी बैठ कर जाती थीं लेकिन उसमे से किसी ने ये तक नहीं सोचा था कि वो कितना शातिर और खतरनाक है.. इतना ही नहीं , वो आये दिन कई पुलिस वालों के आगे से भी गुजरा था पर कोई सोच भी नहीं सकता था कि पसीने से तर बतर ये व्यक्ति इतना शातिर है कि इसके निशाने पर सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि पुलिस भी है

कश्मीर को निशाना बना रहे थे पाकिस्तानी तो बंगाल में पैठ बना चुके थे बंगलादेशी.. गिरफ्तार हुए 2 दुर्दांत बंगलादेशी जो सिर्फ घुसपैठी नहीं बल्कि आतंकी भी थे.

इस व्यक्ति ने न सिर्फ लडकियों को निशाने पर लिया था बल्कि उसने एक IPS अफसर को भी बदनाम करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी..साजिश में रचे बसे इस रिक्शा चालक का नाम जावेद है, जिसकी उम्र लगभग 52  वर्ष है। इस साजिशकर्ता ने पकड़े जाने के बाद पुलिस के सामने जो खुलासा किया उस से हर कोई हैरान है .. उसने पूछताछ में इस बात का खुलासा किया कि फेसबुक पर आईपीएस नुरूल हसन की फोटो लगाई और देखते ही देखते तीन हजार से ज्यादा लड़कियों ने उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज डाली.

शायद कोई और होता तो रुतबे से रौंद देता सिपाही को, लेकिन ये थे IPS सुधीर कुमार, SSP गाजियाबाद

उसने पुलिस को बताया कि उसने एक फेसबुक अकाउंट बनाया था जिसमें करीब 500 दोस्त पहले से ही थे। आगे बताते हुए उसने कहा कि मैंने जैसे ही प्रोफाइल फोटो पर महाराष्ट्र कैडर के एक चर्चित आईपीएस की फोटो लगाई तो खूब फ्रेंड रिक्वेस्ट आईं। कुछ ही दिन में मेरे अकाउंट में 5 हजार दोस्त हो गए, जिसमें करीब 3 हजार दोस्त लड़कियां थीं।’ देश के हर कोने से उसे शादी के प्रस्ताव आने लगे। लड़कियों को लगता था कि वो आईपीएस अधिकारी से बात कर रही हैं।

सत्ता का भयानक दुरूपयोग मध्य प्रदेश में.. घर में घुस गया कांग्रेस नेता और पिस्टल लगा दी महिला के भाई पर

उसके अनुसार धीरे-धीरे ये दोस्ती अश्लील चैटिंग में बदलती चली गई। इसके बाद लड़कियां बिना मांगे ही उसे अपनी अश्लील तस्वीरें व वीडियो भेजने लगीं। जावेद ने कहा कि पहले तो मुझे बहुत मजा आ रहा था पर अब सजा भुगतनी पड़ेगी ये पता नहीं था। इसके साथ ही उसने पुलिस के सामने साफ शब्दों में कहा कि मैं प्यार मोहब्बत के लिए ही बना हूं। साथ ही उसने बताया कि घर में उसका एक और मोबाइल पड़ा हुआ है, जिसमें और भी ज्यादा अश्लील चीजें भरी हुई हैं।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post