Breaking News:

मुसलमानों के लिए पहली बारे नरेश अग्रवाल ने दिया है ऐसा बयान.. हर कोई हैरान है कि क्या ये वही नरेश हैं?

नरेश अग्रवाल.. इस नाम से तो हर कोई परिचित होगा.. वही नरेश अग्रवाल जिन्होंने समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद रहने दौरान सदन में प्रभु श्रीराम सहित सनातन के कई देवी देवताओं के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था. नरेश अग्रवाल के बयान के बाद पूरा देश आक्रोश से भर उठा था तथा उनके खिलाफ देशभर में प्रदर्शन किये गये थे. बाद में नरेश अग्रवाल ने सपा छोड़ बीजेपी का दामन थाम ल्किया तथा अपनी टिप्पणियों के लिए माफी भी माँगी थी. अब उन्हीं नरेश अग्रवाल ने ऐसा बयान दिया है, जिससे हर कोई हैरानी से ये सोच रहा है कि क्या वास्तव में ये वही नरेश अग्रवाल हैं.

चीन के 10 टुकड़े करने का एलान करके ये बना अंतर्राष्ट्रीय हीरो.. वो चीन जिसे पसंद है आतंकी और दूसरों की जमीन

खबर के मुताबिक़, त्तर प्रदेश के संडीला में व्यापारियों द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी नेता नरेश अग्रवाल ने मुसलमानों के बारे में ऐसा बयान दिया, जिससे हर कोई चौंक उठा. उन्होंने कहा कि हम देशवासी समझकर सेवा कर रहे हैं, अगर हमको विदेशी समझोगे तो तुम विदेशी हो जाओगे. नरेश अग्रवाल ने यह भी कहा कि इस देश में रहना है तो तुमको ‘भारत माता की जय’ कहना ही होगा.

निकाह का शौक़ीन हो गया था दानिश… 8 निकाह कर के नौंवी जगह पहुंच गया था वो, लेकिन तब तक भर चुका था पाप का घड़ा

नरेश अग्रवाल ने कहा कि मुसलमान कहते हैं कि मोदी को हराना है. अगर मुसलमान पांच-छह पीढ़ियों का पुराना इतिहास खोज लें तो वह भी हिंदू थे. मुसलमानों ने 700 साल देश पर राज किया है. उस राज में मुसलमानों ने हमारा धर्म परिवर्तित किया. एक भी मुसलमान विदेशी नहीं है. मुसलमानों को भी सोचना पड़ेगा. इस हिंदुस्तान में तुम सोचो कि पाकिस्तान के नारे लगें तो यह संभव नहीं है. पाकिस्तान की क्रिकेट टीम जीत जाए तो जश्न, हिंदुस्तान की टीम जीते तो मातम! यह अब संभव नहीं है. पाकिस्तान में हिंदुओं की लड़कियों का जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है. एक भी नेता नहीं आया, जिसने मेडल वापस कर दिया हो.

नरेश अग्रवाल ने आगे कहा कि सभी को ये बात अच्छी तरह से समझ लेनी चाहिए कि हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र था है तथा आगे भी हिन्दू राष्ट्र रहेगा, यह कभी मुस्लिम राष्ट्र नहीं बनेगा, यह आप मान के चलें. इसके लिए अगर हमको जनसंख्या नियंत्रण करना पड़े तो करेंगे. चीन कर सकता है तो हम क्यूं नहीं कर सकते. जो स्थितियां हैं, अगर वही रहीं तो 10 साल बाद हम चीन से भी आगे चले जाएंगे. सबसे पहले इस देश में पीने के पानी की कमी होगी.

सैनिकों के लिए एक नई व्यवस्था पर नाराज हो गये भारत के लोगों से वोट लेने वाले दो बड़े नेता.. इन दोनों नेताओं के निशाने पर अब तक भाजपा थी

प्रधानमन्त्री मोदी की तारीफ करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कितनी योजनाएं लागू कीं, 60 प्रतिशत योजनाओं का लाभ तो मुसलमानों को मिला. हमने तो हिंदू-मुसलमान नहीं देखा. हम तो देशवासी समझकर सेवा कर रहे हैं लेकिन अगर तुम हमको विदेशी समझोगे तो विदेशी तुम हो जाओगे. जो भारत माता की जय कहेगा वह इस देश में रहेगा, जो भारत माता की जय नहीं कहता उसे इस देश में रहने का अधिकार नहीं है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए अग्रवाल ने कहा कि हम लोग 24 मई तक होली मिलन मनाएंगे. 23 को काउंटिंग होगी और 24 को दो खुशियां मिलेंगी. एक खुशी होगी कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और दूसरी खुशी होगी कि मायावती और अखिलेश का गठबंधन टूटेगा. 24 मई को मायावती का बयान आएगा कि मुसलमानों और यादवों ने हमको धोखा दिया इसलिए हम गठबंधन तोड़ रहे हैं.

मुसलमानों के लिए पहली बारे नरेश अग्रवाल ने दिया है ऐसा बयान.. हर कोई हैरान है कि क्या ये वही नरेश हैं?

Share This Post