Breaking News:

शशि थरूर के इस बयान के बाद हर कोई बोला- “क्या ये वही थरूर हैं या कोई दूसरे?” इतना बदलाव कैसे ?

पहले कांग्रेस के सीनियर नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की तारीफ़ की तो कांग्रेस के एक और बड़े नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने जयराम रमेश का समर्थन कर न सिर्फ कांग्रेस बल्कि पीएम मोदी तथा बीजेपी को भी चौंका दिया. लेकिन कांग्रेस नेताओं द्वारा पीएम मोदी की तारीफ़ का ये सिलसिला यहीं थमा नहीं है बल्कि अक्सर पीएम मोदी के खिलाफ बयान देने वाले कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी पीएम मोदी की तारीफ की है.

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पीएम मोदी के बारे में जो कहा है उससे लोग अचंभित हो रहे हैं कि ये वही शशि थरूर हैं या फिर बदल गये हैं. वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अपनी पार्टी के नेताओं जयराम रमेश और अभिषेक मनु सिंघवी पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश के तर्क का समर्थन किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुरा कहना गलत है. उन्होंने कहा है कि हमेशा पीएम मोदी को बुरा नहीं कहना चाहिए  बल्कि उनके अच्छे कामों की सराहना भी की जानी चाहिए.

शशि थरूर ने एक ट्वीट में कहा, ‘मैं छह साल से दलील दे रहा हूं कि यदि नरेंद्र मोदी कोई सही काम करते हैं या सही बात कहते हैं तब उनकी सराहना की जानी चाहिए. ताकि जब वह कुछ गलत करें, और हम उनकी आलोचना करें तब उसकी विश्वसनीयता रहे. मैं विपक्ष के अन्य लोगों की इस राय पर सहमति के लिए स्वागत करता हूं, जिसके लिए मेरी उस समय आलोचना की गई थी.’

Share This Post