तीन तलाक़ के विरोध कर रहे ओवैसी को मुंबई में पड़ा जूता

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी जो अपने बेतुके और देशद्रोही बयान देने के लिये माहिर माने जाते है और साथ-साथ अपनी गदीं राजनीति को चमकाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है ये सब जगजाहीर है । लेकिन हर जगह उन्हें मुहँ कि ही खानी पड़ती है . अभी ताज़ा मामला मुंबई का है, जहाँ मंगलवार के दिन मुंबई के नागपाड़ा इलाके में एक रैली में ओवेसी तीन तलाक के विरोध में भाषण दे रहे थे .

इसी बीच एक शख्स ने उन पर जूता फेंक दिया . जैसे ही ये घटना हुई ओवैसी हके-बके हो गये . जूता देखते ही उनके होश से उड गये . आपको बता दें कि ट्रिपल तलाक मुद्दे पर केंद्र सरकार ने सख्ती से कड़ा कदम उठाते हुए रोक लगाने का फैसला लिया है . जिससे मुस्लिम महिलाओं का जीवन बर्बाद होने से बच सके क्योंकि ट्रिपल तलाक मुस्लिम समाज में एक ऐसी विडंबना है , जिसने न जाने कितनी मुस्लिम महिलाओं का जीवन ही बर्बाद कर दिया है.

लेकिन ओवैसी जैसे नेता जो खुद मुस्लिम होकर भी मुस्लिम महिलाओं कि इस समस्या को नही समझ पा रहे हैं . उन्हे तो इस मुददे पर अपनी राजनीतिक रोटी सेकने और मुस्लिम समाज को गुमराह करने से ही फुर्सत नही है . मुंबई के नागपाड़ा में ठीक इसी तरह ट्रिपल तलाक को लेकर वह एक सभा को गुमराह कर रहे थे कि अचानक उन पर एक सख्स ने जूता फेंक दिया . जिसकी जांच पुलिस करने में जुट गयी है . लेकिन जूता फेकने वाले व्यक्ति कि तरह मुस्लिम समाज के साथ-साथ अन्य समाजों को जागरुक होकर ऐसे देश विरोधी नेताओं से सतर्क रहना चाहिए.

Share This Post

Leave a Reply