राहुल गांधी पर ऐसी शायरी सुना गई स्मृति जी कि लोग खुद से कह उठे वाह – वाह


स्मृति ईरानी राहुल गाँधी को बख्सने के मूड में नहीं है, फिर से लपेटे में ले लिया है राहुल गांधी को। विदित हो कि राहुल गांधी जल्द ही कांग्रेस की कमान संभालेंग। ये खुलासा खुद पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने किया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि राहुल की ताजपोशी जल्द की जाएगी। ज्ञात हो की राहुल गाँधी ने शायरी ट्वीट की जिसके जवाब में स्मृति ईरानी ने उन्ही के तरीके से जवाब दिया है।

ग्लोबल हंगर इंडेक्स में भारत के 100वें पायदान पर खिसकने को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर शायराना अंदाज में हमला बोला था।

इस ट्वीट के जवाब में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी एक शायरी ट्वीट कर कहा कि इसमें हैरानी की बात नहीं है कि राहुल प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने की इच्छा में देश की छवि धूमिल कर रहे हैं।
स्मृति ईरानी ने शनिवार को एक ट्वीट किया- ऐ सत्ता की भूख-सब्र कर, आंकड़े साथ नहीं तो क्या/खुदगर्जों को जमा कर, मुल्क की बदनामी का शोर तो मचा ही लेंगे।

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी को नीचा दिखाने की चाहत में राहुल देश की छवि को भी धूमिल कर रहे हैं।
स्मृति ईरानी पुरे मूड में नजर आती है राहुल गांधी के मसले पर और ये जवाब भी उन्होंने चिर परिचित अंदाज में दिया। आपको बता दे की स्मृति ईरानी केरल के दौरे पर है। केरल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ जारी राजनीतिक हिंसा पर भी उन्होंने राज्य सरकार को घेरा।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share