राहुल-स्मृति के बीच छिड़ा ट्विटर वार… राहुल ने जय शाह को लेकर हाईकोर्ट के फैसले का उड़ाया मज़ाक

स्मृति ईरानी किसी भी तरीके से कांग्रेस को बख्सने के मूड में नहीं है। हर वार को बखूबी जवाब दे रही है और मोर्चा फ्रंट से संभाला हुआ है। कांग्रेस पर जिस तरह से वार कर रही कांग्रेस कही मुँह दिखाने लायक नहीं बच्चा है। विदित हो की बोफोर्स मामला में भी कांग्रेस को घेरा है और अब तो सीबीआई भी जांच की इजाजत मांग रही है।

ज्ञात हो की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बार फिर पलटवार किया है। स्मृति ने राहुल पर तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा कि लगे रहो भाई गुजरात फिर भी हारोगे। स्मृति ईरानी का ये ट्वीट कांग्रेस उपाध्यक्ष के उस ट्वीट के जवाब में आया है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर जयशाह के मामले में ‘चुप्पी’ के लिए तंज कसा था।
आपको बता दें कि राहुल ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी की प्रसिद्ध पंक्ति ‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’ पर चुटकी लेते दिखे थे। राहुल गांधी ने पिछले सप्ताह जय शाह के कानूनी विवाद को ‘राज्य कानूनी सहायता’ का आरोप लगाकर निशाना साधा था। कांग्रेस लगातार हाथ पैर मार रही है गुजरात और हिमाचल चुनाव जितने के लिए। राहुल गांधी लगे हुए है पर बार बार स्मृति ईरानी का हमला उन्हें बैकफुट पर जाने को मजबूर कर देता है।
राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW