Breaking News:

सत्य साबित हो रहे सावरकर.. नामांकन से पहले सोनिया गांधी ने की हिन्दू मंदिर में पूजा जबकि कांग्रेस ने कभी हिन्दुओं को बताया था आतंकी

वीर सावरकर! हिन्दुओं के जननायक तथा अखंड हिन्दू राष्ट्र के लिए आजीवन करते रहने वाले अमर हुतात्मा जिन्होंने हिन्दुओं को उनकी ताकत का एहसास कराने के लिए, हिन्दुओं की सोयी हुई चेतना को जगाने के लिए एक बार कहा था कि अगर हिन्दू संगठित हो जाये, अगर हिन्दू एकता के सूत्र में बंध जाये तो देश का हर नेता जो हिन्दुओं के खिलाफ क्यों न रहा हो, वो भी कोट पर जनेऊ पहिनकर दिखाएगा कि वो हिन्दू है, माथे पर तिलक लगाकर सबको बतायेगा कि वो हिन्दू है तथा हिन्दुओं का सम्मान करता है.

मुजफ्फरनगर से बड़ी खबर.. बुर्के की आड़ में कराई जा रही फर्जी वोटिंग

वीर सावरकर जी की ये बात देश की आज की राजनीति में सच साबित हो रही है. 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान हिन्दुओं की जो एकता दिखाई दी उसके बाद हमेशा हिन्दुत्व के खिलाफ बोलने वाले, हिन्दुओं का दमन करने वाले नेताओं के सुर बदल गये तथा अब इन नेताओं में खुद को हिन्दू समर्थक बताने के होड़ लगी है. खबर के मुताबिक़, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मां तथा उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सोनिया गांधी ने आज नामांकन से पूर्व मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से पूजा की तथा जीत के लिए ईश्वर का आशीर्वाद लिया. सोनिया गांधी के साथ उनके पुत्र कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पुत्री व पार्टी महासचिव प्रियंका वाड्रा भी मौजूद थी.

जमात-ए-इस्लामी के बाद सुन्नी उलेमा बोले- “मुसलमानो! हिन्दू पार्टी को नहीं बल्कि अपनी कौम के हक़ में वोट करो”

आज हिन्दू रीति रिवाज से पूजा करने वाली ये वही सोनिया गांधी हैं जिनके कांग्रेस अध्यक्ष रहने के दौरान ही कांग्रेस द्वारा हिन्दुओं को आतंकी बताया गया था, कांग्रेस सरकार द्वारा सनातन के आराध्य प्रभु श्रीराम को काल्पनिक बताया गया था. लेकिन अब जब हिन्दू जाग उठा, धर्म रक्षा के लिए, अपनी आस्थाओं को बचाने के जब हिन्दू समाज उठ खड़ा हुआ तब ये लोग खुद को हिन्दू साबित करने पे तुले हुए हैं. हिन्दुओं को आतंकी बताने वालों द्वारा चीख चीख कर खुद को बताना आज वीर सावरकर जी को शत प्रतिशत सत्य साबित कर रहा है कि अगर हिन्दू एक हो गया तब हिन्दू विरोधी नेता कोट के ऊपर जनेऊ पहिनेंगे.

मुसलमानो! बीजेपी को हराना है तो गठबंधन को वोट करो- जमात-ए-इस्लामी .. चुप हैं धर्मनिरपेक्षता के ठेकेदार

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW