अमित शाह के रोड शो में घुस गये उन्मादी और शुरू किया पथराव. ममता राज में “जय श्री राम” बोल रहे लोगों पर पुलिस का भी लाठीचार्ज

क्या इसी प्रकार से लोकतंत्र की रक्षा करेंगी ममता बनर्जी जिसकी दुहाई वो अक्सर दिया करती हैं अपने चुंवी भाषणों में ? अभी कुछ दिन पहले ही इनके शासित राज्य में पुलिस प्रमुख को बचाने के लिए CBI को असंवैधानिक रूप से हिरासत में ले लिया जाता है तो कुछ समय बाद इनके काफिले के आगे जय श्रीराम का नारा लगाने वालों को खुली चुनौती देती दिखाई दी थीं . इनकी पुलिस पत्रकारों तक को हिरासत में ले लिया करती है और इसको इनके हिसाब से लोकतंत्र की रक्षा कहा जाता है .

मोदी के खिलाफ वो लड़ने वाला था चुनाव जिसने उजाडे हैं कई सुहाग और अनाथ किये हैं कई बच्चे. क्या उसका विरोध किसी ने किया ?

विदित हो कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता के रोड शो और रैली से पहले ही बताया था कि वो जय श्रीराम का नारा ले कर पश्चिम बंगाल जा रहे हैं.. लेकिन शायद जय श्रीराम का नारा कुछ उन्मादियो को रास नहीं आया और वो हुआ जो किसी की सोच और समझ से भी परे था . कोलकाता में अमित शाह की रैली और रोड शो में जय श्रीराम का नारा लगते देख कर कुछ उन्मादियो ने हमला किया है और नारेबाजी भी की है .

रमजान में शांति और अमन की अपील सेकुलरों देशो में ज्यादा जबकि 2 इस्लामिक मुल्क बहा रहे एक दूसरे का खून

पुलिस ने इस स्थिति को सम्भालने के लिए लाठीचार्ज किया लेकिन उसकी चपेट में भाजपा के कार्यकर्ता ही आते दिखाई दिए थे . अमित शाह ने अपने कार्यकर्ताओं को बार बार संयमित रहने की अपील की लेकिन दूसरी तरफ के हमलावर पूरे उन्मादी रूप में दिखाई दे रहे थे और उन्होंने नारेबाजी करते हुए हमले जारी रखे . पुलिस का भी रोल इस मामले में संतुलित नहीं दिखाई दे रहा था और ताजा समाचार मिलने तक वहां भीषण संघर्ष जारी है जो त्रिकोणीय दिखाई दे रहा है . एक तरफ पुलिस और दूसरी तरह जय श्रीराम के विरोधी और जय श्रीराम के समर्थक … पुलिस हालात को काबू करने में जुटी है .

जल रहा पाकिस्तान अपनी लगाईं आग में.. अल हुदा मस्जिद में नमाजियों की सुरक्षा में तैनात 4 पाकिस्तानी पुलिसकर्मियों को बम से उड़ाया

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post