जंतर मंतर जनसंसद के मंच पर भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कड़े जनसँख्या नियंत्रण कानून का समर्थन किया..

राष्ट्रनिर्माण संस्था के राष्ट्रीय अद्यक्ष सुरेश च्वाहाणके जी को तब बल मिला जब भाजपा के  सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के समर्थन में दिल्ली के जंतर मंतर से सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक से कहा कि उनके भी अनुसार  जनसंख्या नियंत्रण कानून सभी पर समान रूप से लागू हो और इस मुद्दे पर पूर्ण रूप से सहमत दिखे.

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने सुरेश च्वाहाणके जी का धन्यावाद करते हुए कहा कि उन्होंने  इस अभियान की शुरुआत भारत के विकास के लिए की है.  इसके अलावा उन्होंने कहा कि  सबसे बड़ी बाधा है बढती हुई आबादी. उन्होंने हर धर्म के लोगो से चाहे वो हिन्दू हो या मुसलमान या सिख हो या इसाई सभी से इस समस्या पर जोर देने को कहा है . बढती आबादी के चलते अस्पताल, स्कूल, सड़क हर कंही आ रही है समस्या इस बात का भी वर्णन किया.

उन्होंने कहा कि यह बढती हुई आबादी हमारे लिए एक बहुत ही घातक विषय बनती जा रही है, और इस विषय पर चर्चा करने के लिए हम आज  यहाँ उपस्थित हुए है, इसके अलवा भी उन्होंने कहा कि सामाजिक स्तर पर यह आबादी अलग अलग समस्या उत्पन्न कर रही है और हमने इसलिए आज सुदर्शन चैनेल के माध्यम से यह कार्यकर्म आयोजित किया है जिससे हम भारत के हर एक जनता को इस समस्या के प्रति जागरूक करा सके. इस चैनेल के माध्यम से मैं उन हर जनता जो इस कार्यकर्म को देख रहे है उनसे अनुरोध करना चाहूँगा कि वह इस बढती हुई आबादी को रोकने का प्रयास करे और इस समस्या का हल निकाले.

 

Share This Post