बलात्कार के समान है हलाला, मोदी से निवेदन है कि बहु विवाह और हलाला को तत्काल क़ानून बना कर खत्म करें – स्वाति मालीवाल

जिस हलाला और बहु विवाह के खिलाफ कई मुस्लिम महिलाओं ने खुल कर अपनी आवाज बुलंद कर दी है उसी हलाला और बहु विवाह के पक्ष में अब महिलाओं के कई प्रतिष्ठित नाम भी खुल कर सामने आने शुरू हो गये हैं.. तीन तलाक के बाद अब निकाह हलाला और बहु विवाह के मुद्दे पर नरेन्द्र मोदी सरकार को उस समय बड़ी राहत मिली जब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने लाखों मुस्लिम महिलाओं के मन की बात एक ट्विट में बोल दी ..

तबरेज अंसारी की मौत को मॉब लिंचिंग बता कर हिन्दुओ को बदनाम और चुनौती देने वालों की पोल खोली झारखंड पुलिस ने. क्या वो होंगे शर्मिंदा ?

विदित हो कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने एक ट्विट के जरिये निकाह हलाला और बहु विवाह पर अपनी खुली और बेबाक राय रखी है और ये राय ही नहीं बल्कि मांग भी है .. स्वाति मालीवाल ने नरेंद्र मोदी सरकार से निकाह हलाला को फ़ौरन खत्म करने की मांग करते हुए कहा है कि निकाह हलाला बलात्कार करने जैसा है और इसको ही नही बल्कि केंद्र सरकार फ़ौरन इस मामले में कडा कानून बना कर इसको फौरन समाप्त करे ..

28 जून: जन्मजयंती महान दानवीर भामाशाह .. महाराणा प्रताप के बलिदान के साथ इनका दान अनंत काल तक अमर रहेगा

स्वाति मालीवाल के इस ट्विट को हर तरफ दिल खोल कर सराहा जा रहा है और महिलाओं के पक्ष में दिल्ली महिला आयोग की एक स्वागतयोग्य पहल बताया जा रहा है .. देखिये नीचे वो ट्विट –

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

 

Share This Post