नीचता की अंतिम हद तक गिर गए तेजस्वी यादव. महिला पत्रकार के साथ की अशोभनिय हरकत…

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनकी पार्टी राजद (राष्ट्रिय जनता दल) लगातार अपने काले कारनामे की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।  या आप चारे घोटाले की बात करे या रेलमंत्री रहते हुए रेलवे आवंटन में गड़बड़ी की, ये सब राजद सुप्रीमो लालू यादव के काले करनामों का एक छोटा सा उदाहरण है। लगातार आरोपों और प्रत्यारोपों से घिरी राजद एक बार और घिरती नजर आयी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक महिला पत्रकार पर भड़कते नजर आये।  
  
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके छोटे बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी यादव भड़कते हुए एक अंग्रेजी चैनल को देशद्रोही बताते हुए उस चैनल की महिला पत्रकार पर भड़क उठे। यह हंगामा लालू प्रसाद यादव के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी के बाद बुलाए गए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई। सीबीआई छापे के बाद राजद परिवार में काफी उथल-पुथल मची दिखी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब एक अंग्रेजी चैनल की महिला पत्रकार ने तेजस्वी यादव से छापे से जुड़े कुछ सवाल पुछे तो तेजस्वी भड़क उठे। 
तेजस्वी ने कहा कि आपका चैनल देशद्रोही चैनल है। हमने आपके चैनल को पूरी तरह से बहिष्कार कर दिया है। तेजस्वी अभी बोल ही रहे थे कि इसी बीच लालू यादव ने उन्हें रोकते हुए शांत रहने का आदेश दिया। प्रेस कांफ्रेस के बाद राजद समर्थक महिला पत्रकार को बाहर जाने का रास्ता दिखा रहे थे। बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव के ठिकानों पर छापेमारी की थी। लालू यादव ने इस छापेमारी को बदले की कार्यवाही बताया था।
Share This Post