Breaking News:

कश्मीर का सबसे बड़ा कलंक आतंकी जीनत उल इस्लाम ढेर

तमाम नापाक मनसूबे पाले एक और आतंकी आज भारत की मिट्टी में भारत के वीर जवानों द्वारा ढेर कर दिया गया है ..भारतीय सैनिकों के द्वारा बनाई गई टॉप 10 की देशद्रोहीयो की लिस्ट में इस कुख्यात का नम्बर शीर्ष पर था जिसकी लगातार तलाश जारी थी.. कई मौकों पर ये आतंकी भीगी बिल्ली की तरह छिप कर भागने में सफल रहा था लेकिन आज सुरक्षाबलों ने देश को वो खुशखबरी दे ही डाली जिसकी प्रतीक्षा इस देश के हर देशभक्त को थी.. ज्ञात हो कि आतंक के आका जीनत उल इस्लाम को आखिरकार एक लंबी मुठभेड़ के बाद भारतीय सुरक्षा बलों ने ढेर ही कर दिया है . इस मौत के बाद कश्मीर में आतंक की रीढ़ टूट गयी है ..

मिली जानकारी के अनुसार मारा गया आतंकी जिहादी समूह अल बद्र समूह से था जो लगभग 5 साल से अपनी हिंसक हरकतों के साथ कश्मीर में कुख्यात था..इस आतंकी को सैनिको ने सटीक सूचना मिलते ही कुलगाम में घेरा ..इस आतंकी के परिवार वालों को बुलाया गया और सरेंडर आदि के प्रयास किये गए .. अपने परिवार वालों को साफ मना करने के बाद इस आतंकी ने सैनिको पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी जिसके जवाब फौज ने भी गोलियों के साथ दिया और कश्मीर का कलंक रहा देशद्रोही जीनत उल इस्लाम आखिरकार ढेर हो गया .इस आतंकी की मौत के बाद पूरे देश मे खुशी की लहर जैसी दौड़ पड़ी है और सभी राष्ट्र के जवानों को तहे दिल धन्यवाद दिया है ..

बताया जा रहा है कि जीनत उल इस्लाम की लाश एक अन्य आतंकी के साथ मिली है .. ताजा समाचार मिलने तक सेना ने उसी जगह 2 अन्य आतंकियों को घेर रखा है जिनसे मुठभेड जारी है . रात के चलते ऑपरेशन रोक दिया गया है और सुबह तक उन्हें मार गिराए जाने की संभावना जताई जा रही है.. अभियान की सफलता का श्रेय 34 राष्ट्रीय राइफल्स, CRPF व स्थानीय पुलिस को दिया जा रहा..

 

Share This Post