Breaking News:

कश्मीर की सड़कों पर एके 47 लेकर खुलेआम घूम रहे हैं आतंकी

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में हालात लगातार बिगड़ते ही जा रहे हैं। दक्षिण कश्मीर में आतंकवाद से जुड़ने वाले लोगों की वैचारिक धारणा 90 दशक के मुकाबले अब ज्यादा हो गई है। आतंकवादी और हुर्रियत नेता कश्मीर के युवाओं को गुमराह कर रहे हैं और साथ ही सोशल मीडिया के जरिए युवाओं को आतंकवाद से जुड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

अब हालात ऐसे हो गए हैं कि दक्षिण कश्मीर में युवा शोपियां जिले में सड़कों पर हथियारों के साथ खुलेआम घूम रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, ये युवा लश्कर और हिजबुल जैसे आतंकी संगठनों से जुड़े हुए हैं। बता दें कि आतंकी बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद कश्मीर में हिंसा की बड़ी घटना हुई थी और 200 से ज्यादा युवाओं ने आतंकवाद का हाथ थाम लिया था।

हालांकि, इन लोगों से निपटने के लिए सुरक्षाबल सावधानी बरत रहे हैं। एक बड़े अधिकारी ने बताया कि ये आतंकी शोपियां, कुलगाम, पुलवामा और अवंतीपोरा में खुलेआम घूम रहे हैं। इनके पास एके 47 जैसी असाल्‍ट राइफलें हैं। उन्होंने कहा कि अब ऐक्शन लेने का वक्त आ गया है। सूत्रों के मुताबिक, कश्मीर में ये लोग छोटी-छोटी तादाद में एक जगह जुटकर लोगों से ‘आंदोलन के प्रति वफादार’ होने की अपील कर रहे है।

Share This Post