Breaking News:

यह इंसान अपने शरीर में लेकर घूम रहा है 200 से ज्यादा सुईयां, फिर भी है जिंदा… जानिए कैसे

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर आए दिन रोगंटे खड़े कर देने वाले वीडियो वारयल होते रहते है। ऐसी ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्स के शरीर में सुईयां मिली है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, इस शख्स की काफी समय से तबीयत खराब थी।

जब वह डॉक्टर के पास गया और एक्सरे कराया तो रिपोर्ट में सामने आया कि उसके शरीरी में हर तरफ ऑलपिन की भरमार दिखी और वहां आसपास के मौजूद लोग चौंक गए। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर जिस शख्स की रिपोर्ट वायरल हो रही है, उसका नाम बद्रीलाल मीणा है, जो रेलवे में कर्मचरी है। 56 वर्ष के बद्रीलाल जी को पैर में चोट की वजह से कोटा के रेलवे अस्पताल में लाया गया था। यहां जब उनका एक्सरे किया तो उनके शरीर के अंदर बहुत सारी सुईया साफ साफ एक्सरे में दिखाई दी।

जिसके बाद उन्हें मुंबई के जगजीवनराम अस्पताल में भर्ती कराया गया।जब इन सुईयों के बारे बद्रीलाल से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके शरीर में कम से कम 100-150 पिन तो होंगे ही लेकिन ये पिन कहां से आए ये उनको खुद भी नहीं पता। इन सुईयों की वजह से उन्हें खाने, पीने और बोलने में भी बहुत सी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है। मंबई के डॉक्टर्स के लिए भी ये केस अब एक चुनौती बना चुका है।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW