चुनौती बीजेपी को या किसी और को भी ? 200 साल बाद भी नहीं हटा पाओगे धारा 370

भारतीय जनता पार्टी देश में 20 साल नहीं बल्कि 200 साल भी शासन कर ले तब भी वह कश्मीर से धारा 370 नहीं हटा पायेगी. ये चेतावनी किसी अलगाववादी आतंकी की नहीं है बल्कि उस राजनैतिक पार्टी है तो हिंदुस्तान की अखंडता की बात करती है तथा खुद को आजादी का स्वयंभू ठेकेदार बताती है तथा वह पार्टी है कांग्रेस. कांग्रेस ने एलान कर दिया है कि उसके रहते बीजेपी 200 साल तक राज करके भी 370 नहीं हटा पायेगी.

रक्त से नहाया सेक्यूलर श्रीलंका.. बौद्धों पर अत्याचार के समय खामोश थे ईसाई, अब ईस्टर पर वो बने निशाना.. रोहिंग्या कर चुके हैं घुसपैठ

ज्ञात हो कि इससे पहले कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में कह चुकी है कि वह कश्मीर से 370 नहीं हटाएगी. इसके बाद बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में साफ़ किया था कि वह कश्मीर से 370 हटाने के लिए प्रतिबद्ध है. इसके बाद प्रधानमन्त्री मोदी तथा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने बयानों में भी कई बार कह चुके हैं कि उनकी सरकार 370 जरूर हटाएगी. इसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी को सीधी चुनौती दे दी है कि अगर वह सत्ता में आई तो 370 नहीं हटाएगी लेकिन अगर बीजेपी 200 साल भी देश पर राज करती है तो कांग्रेस के रहते 370 नहीं हटा पायेगी.

जिस मस्जिद को मुस्लिमों द्वारा ऐतिहासिक बोला जाता था, अब उस मस्जिद में खुला वो सब जिसको वो मानते हैं हराम.. आखिर कौन सा देश है ये?

कांग्रेस के रहते कश्मीर से 370 नहीं हटने देने की ये चेतावनी दी है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने. गुलाम नबी आज़ाद से पूंछा गया कि बीजेपी कश्मीर से 370 हटाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जता रही है तो कांग्रेस का इस पर क्या कहना है. इस सवाल के जवाब में गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि कि कांग्रेस के रहते हुए कश्मीर में धारा 370 कोई नहीं हटा सकता. आज़ाद ने कहा कि बीजेपी 200 साल भी सरकार में रह ले, तब भी धारा 370 को नहीं हटा पाएगी.

पाकिस्तान के जिस व्यक्ति ने जल्लाद ओसामा को कभी शरण दी थी.. जानिये इमरान खान ने उसका क्या किया?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post