बंगाली भाषा में ISIS ने जारी किया पोस्टर.. भारत वालों से बोला- ‘जल्द आ रहे हैं”

श्रीलंका में सीरियल बम धमाके कर सैकड़ों लोगों की जान लेने वाले इस्लामिक आतंकी दल ISIS ने अब इसी तरह से भारत में भी हमले करने की धमकी दी है. ISIS ने भारत के बंगाल को निशाना बनाने की धमकी देते हुए एक पोस्टर जारी किया है. ये पोस्टर आईएस समर्थित एक टेलिग्राम चैनल ने बंगला में ‘जल्द आ रहे हैं’ संदेश के साथ जारी किया है. देश की इंटेलिजेंस एजेंसी से जुडे़ सूत्रों ने बताया कि इस तरह के पोस्टर मिले हैं और इसकी जांच की जा रही है. इसके बाद सुरक्षा एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है.

कभी कहा था मायावती ने- “पूरा यादव खानदान गिरेगा मेरे पैरों में”.. फिलहाल डिम्पल यादव ने छुए थे पैर

खबर के मुताबिक़, ISIS द्वारा ये पोस्टर गुरुवार की रात रिलीज किया गया जिसमें ‘शीघ्रे आश्छी, इंशाअल्लाह…’ (जल्द आ रहे हैं) का संदेश था. पोस्टर पर अल मुरसालात का लोगो भी था. देश  की सुरक्षा एजेंसियों ने इसके बाद हाई अलर्ट जारी कर  दिया है तथा पोस्टर को गंभीरता से लिया है क्योंकि हाल  ही में श्रीलंका में कई धमाकों को अंजाम दिया है. श्रीलंका के स्थानीय आतंकी संगठन तौहीद जमात के जरिए आईएस ने इन धमाकों को अंजाम दिया. बांग्लादेश में भी इस तरह का एक संगठन जमातुल मुजाहिदीन सक्रिय है, यह संगठन भी आईएस से जुड़ा हुआ है.

साध्वी प्रज्ञा को काला झंडा दिखाने वाला पिटा तो सवाल उठाया था कांग्रेस ने.. अब प्रियंका गांधी के रोड शो में जो हुआ वो क्या है ?

जमात-उल-मुजाहिदीन (जेएमबी) का आईएस के साथ कनेक्शन है और इस आतंकी संगठन के कई सदस्य लगातार कोलकाता आते-जाते रहे हैं. कोलकाता के साथ पश्चिम बंगाल के कई और हिस्सों में भर्ती और आतंकियों के छुपने के लिए संगठन के आतंकी आते-जाते रहते हैं. कोलकाता के बाबूघाट से जेएमबी का एक आतंकी अरिफुल इस्लाम इसी साल फरवरी में अरेस्ट भी किया गया है. बांग्लादेश के आतंकी संगठन के जरिये ISIS भारत के बंगाल को दहलाने की साजिश इसलिए भी रच रहा है क्योंकि पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों का पनाहगार बनता जा रहा है.

आखिरकार अभिनंदन की जांबाजी पर फुफकार उठा PFI का मददगार जिन्ना भक्त हामिद अंसारी.. चुनावों में घोल गया कट्टरपंथी जहर

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post