Breaking News:

कश्मीर के त्राल में 2 इस्लामिक आतंकी ढेर. शेर की तरह लड़ी भारत की सेना


भारत की सेना के जांबाज़ सैनिको ने एक बार फिर से देशो को निर्भयता का संदेश देते हुए राष्ट्र के लिए आफत बनने की चाह रखने वाले 2 गद्दार इस्लामिक आतंकियों को आख़िरकार मौत के घाट उतार दिया है और राष्ट्र को संदेश दिया है कि वो अपने घरो में सुरक्षित हैं . आतंकियों ने अपने नापाक मंसूबों को ले कर अंतिम सांस ली है जिनकी लाशो को बरामद कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही भारत के विधि सम्मत रूप में की जा रही है .

अब तक मिली जानकारी के अनुसार मारे गये आतंकी इस्लामिक आतंकी दल जैश ए मुहम्मद के सदस्य थे जो घाटी में सैनिको के खिलाफ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के चक्कर में थे . आतंकियों से सेना की ये जंग कश्मीर के त्राल इलाके में हुई जहाँ पर सेना ने सटीक सूचना मिलने के बाद घेराबंदी की थी . सूचना सही पाई गई और आतंकियों को सरेंडर करने का पूरा मौक़ा दिया गया , लेकिन आतंकियों ने फ़ौरन ही जवानो पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी जिसका जवाब उनको भी गोलियों से ही मिला .

फिलहाल मुठभेड़ स्थल को घेरा हुआ है। आतंकी ठिकाना बने मकान को सुरक्षाबलों ने उड़ा दिया है। क्षेत्र को घेरकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को रविवार शाम पुलवामा के पिंगलिश गांव में आतंकियों के एक दल के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सेना के 42 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने यहां आतंकियों की तलाश में बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

काफी देर तक गोलीबारी चलती रही। इसके बाद जिस घर में आतंकी छुपे थे। सुरक्षाबलों ने उसे उड़ा दिया। पहले दो शव मिले। इसके बाद एहतियात बरतते हुए तलाशी अभियान चलाया गया। कुछ देर बाद मलबे में एक और शव मिला है। इन मौतों के बाद देशभक्तों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है और हर तरफ सेना के शौर्य की खुल कर प्रशंशा की जा  रही है .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share