इस्लामिक आतंकवाद पर पूरे भारत में हल्ला बोल.. अब कश्मीर के किश्तवाड़ से हिन्दू नेताओं के 3 हत्यारे गिरफ्तार

आतंक के जिस रूप को डोनाल्ड ट्रम्प ने बेबाकी से दुनिया के आगे कहा और रखा अब उस रूप को भारत में जड़ से उखाड़ने की कयावाद चल चुकी है.. आतंकियों ने अपने तथाकथित मानवाधिकार की आड़ में आतंकवाद को पोषण देने वालों व वामपंथी विचारधारा को एक लम्बे समय से ढाल बनाया था, पर अब नकली सेकुलरिज्म का अंत होने के साथ भारत में शुरू हुआ है वो न्याय जिसकी प्रतीक्षा सभी लोग एक लम्बे समय से , या ये कहा जाय कि आज़ादी के बाद से ही कर रहे थे..

विदित हो कि पहले झारखंड की पुलिस ने जांबाजी दिखाते हुए अल कायदा के एक दुर्दांत आतंकी मौलाना कमरुद्दीन को गिरफ्तार किया. उसके बाद गुजरात पुलिस ने हिन्दुओ की हत्या की सजिश् में पैसा जुटाते आतंकी अब्दुल वहाब को दबोचा.. अब जम्मू कश्मीर पुलिस ने अपने कदम आगे बढाते हुए कश्मीर के किश्तवाड़ में हिन्दू नेताओं की हत्या के 3 गुनाहगारों को धर दबोचा है .. इसी के साथ घाटी में एक संदेश साफ़ साफ दे दिया गया है कि अब किसी हिन्दू का पलायन नहीं होने दिया जाएगा .

जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा जिन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है उन पर बीजेपी नेता चंद्रकातं शर्मा और उनके सिक्‍योरिटी ऑफिसर की हत्‍या के आरोप हैं। इन्ही में से एक आतंकी निसार अहमद शेख, बीजेपी के नेता अनिल परिहार की हत्‍या की साजिश में शामिल था। आईजी मुकेश सिंह के मुताबिक किश्‍तवाड़ पुलिस की ओर से हुए लगातार प्रयासों के बाद आतंकियों को गिरफ्तार किया जा सका है.. इन आतंकियों को सीआरपीएफ, सेना और एनआईए टीम की ओर से चलाए गए एक ज्‍वॉइन्‍ट ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार किया जा सका है.

 

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share