अब्बा के साथ नहीं सोई तो इसे गलत माना शौहर ने.. तीन तलाक की एक ऐसी भी वजह


उस महिला की सिर्फ इतनी सी गलती थी कि उसने अपने ससुर के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया था. महिला का सुसर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था लेकिन महिला इसके लिए तैयार नहीं थी. जब इस बात की जानकारी महिला के शौहर को हुई तो वह भड़क उठा तथा उसके अपनी बीवी से साफ़ कर दिया कि उसे उसके अब्बू के साथ वो करना ही होगा जो मेरे साथ करती है. जब बीवी तैयार नहीं हुई तो शौहर ने तीन तलाक दे दिया.

मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. खबर के मुताबिक, दिल्ली निवासी पिता ने अपनी बेटी का निकाह 19 फरवरी 2016 को भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक से किया था. महिला ने तहरीर में आरोप लगाया कि निकाह के बाद से ही उसका ससुर उस पर बुरी नजर रखता था तथा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था. इसमें उसका शौहर भी अपने अब्बू के साथ अवैध संबंध बनाने पर जोर देता रहा. उसने कई बार विरोध किया तो पति से मारपीट की. मामले में पहले भी पंचायत हो चुकी है.

आरोप है कि गुरुवार की देर रात ससुर कमरे में घुस आया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इसकी शिकायत शौहर से की तो उसने भी अपने अब्बू से शारीरिक संबंध रखने का दबाव बनाया. मना करने पर दोनों ने मिलकर महिला की पिटाई कर दी. आरोप है कि शौहर ने तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया. मामले पर एसओ भावनपुर संजय कुमार ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच में चोट की पुष्टि हुई है. इस मामले में तीन तलाक की जांच करते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...