फ्लाइट में देरी होने पर पीएम को कर दिया ‘हाइजैक’ का ट्वीट… अफवाह से मचा बवाल

नई दिल्ली : गुरुवार को मुंबई से दिल्ली जाने वाले जेट एयरवेज की एक फ्लाइट को हाईजैक होने की अफवाह से हड़कंप मच गया। यह अफवाह फ्लाइट में सवार 35 साल का यूवा नितीन वर्मा ने ट्विटर के ज़रिए हाईजैक होने की अफवाह पीएम को भेजा है। 
पैसेंजर नितिन वर्मा ने कहा कि फ्लाइट ने सुबह 8 बजे मुंबई से रवाना होकर करीब 11 बजे दिल्ली पहुंचना था लेकिन खराब मौसम के चलते विमान को दिल्ली से जयपुर डयवर्ट किया गया था। इसी बीच यात्री नितीन वर्मा ने एक के बाद एक ट्वीट कर विमान के हाईजैक होने की आशंका जताई। जिसके कारण जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन भी हरकत में आ गए एयरपोर्ट पर अथॉरिटी ऑफ इंडिया, एयर ट्रैफिक कंट्रोल और सिक्यॉरिटी एजेंसियों को अलर्ट कर दिया। फिर जयपुर एयरपोर्ट पर नितिन वर्मा को फ्लाइट से उतारा गया और सीआईएसएफ ने हिरासत में लेकर उससे तीन घंटे तक पूछताछ की। 
पुलिस के मुताबिक, बोर्डिंग के बावजूद कुछ तकनीकी कारणों से फ्लाइट मुंबई से तीन घंटों की देरी से उड़ी इस वजह से नितिन वर्मा परेशान हो गए और प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर दिया। ट्वीट में लिखा था कि सर, हम पिछले 3 घंटों से जेट एयरवेज की फ्लाइट में फंसे है ऐसा लग रहा है कि फ्लाइट हाइजैक कर लिया गया है। प्लीज हमारी मदद किजिए। इस ट्वीट के वजह से बहुत ज़्यादा हड़कंप मच गई जिसके वजह से नितिन वर्मा के खिलाफ आपीसी की धारा 503 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और शु्क्रवार को उन्हें मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।    
  
Share This Post