ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ हैशटैग #ZplusSecurityToSureshChavhanke .. देशभर से उठी सुरेश चव्हाणके जी को सुरक्षा की मांग


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की उन्ही के घर में घुसकर दिनदहाड़े हुई क्रूरतम हत्या के बाद यूपी ही नहीं बल्कि देशभर में हड़कंप मचा हुआ है. जिस तरह से कमलेश तिवारी की ह्त्या की गई, उनसे उन तमाम लोगों की सुरक्षा को लेकर न सिर्फ सवाल खड़े हो रहे हैं, बल्कि उनके लिए सुरक्षा की मांग भी जा रही है, जो हिंदुत्व की, धर्म की आवाज को बुलंद तरीके से उठाते आये हैं.

कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद हिंदू राष्ट्रवादी लोगों की सुरक्षा को लेकर देशभर से आवाज उठाई जा रही है. इसी बीच आज ट्विटर पर सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक तथा राष्ट्र निर्माण संस्था के चेयरमैन श्री सुरेश चव्हाणके जी को ंZ+ सुरक्षा देने के लिए ट्रेंड चलाया गया. सुरेश चव्हाणके जी के चाहने वालों ने ट्विटर पर #ZplussecurityToSureshchavhanke हैश टैग चलाया तथा केंद्र सरकार से श्री सुरेश चव्हाणके जी को सुरक्षा देने की मांग की है.

सोशल मीडिया ट्विटर पर #ZplussecurityToSureshchavhanke हैशटैग के साथ लोग लिख रहे हैं कि सुरेश जी न सिर्फ मीडिया जगत में बल्कि देशभर में हिंदुत्व की आवाज को बुलंद तरीके से उठाने वाले एकमात्र व्यक्ति हैं. लोगों ने लिखा है कि यही कारण मजहबी चरमपंथी तथा उन्मादी सुरेश जी के खिलाफ साजिशों को अंजाम देते रहते हैं, उन्हें जान से मारने की धमकियां देते हैं, इसलिए भारत सरकार को चाहिए कि वह सुरेश चव्हाणके जी को Z+ सुरक्षा दे.

सुरेश चव्हाणके जी को Z+ सुरक्षा की मांग करते हुए लोगों ने ट्विटर पर लिखा है कि—

  • वामपंथी व देशद्रोही मीडिया की आंधी में सुरेश चव्हाण के जी राष्ट्रवाद की बुलंद आवाज है. उनका नुकसान इस राष्ट्र का नुकसान होगा.. इसीलिए #ZplusSecurityToSureshChavhanke बहुत जरूरी है.
  • #कमलेश_तिवारी के नुकसान की भरपाई शायद हिन्दू समाज कुछ समय बाद कर ले.. पर @SureshChavhanke जी को कुछ हुआ तो ये देश उस कमी को न तो भर पायेगा और न ही सह पायेगा.
  • हैरान हूं कि देश के लिए इतने खतरे उठाने वाले @SureshChavhanke को अब तक मजबूत सुरक्षा क्यों नही दी गई.आतंकियो के खिलाफ खड़े एकलौते राष्ट्रवादी मीडिया @SudarshanNewsTV के मालिक को #ZplusSecurityToSureshChavhanke फौरन मिले.
  • अगर सुरेश चव्हाणके जी को कुछ हुआ तो अब हिन्दू समाज और राष्ट्रवादी अपना धैर्य खो देंगे. उस हालात में हर कोई अमित शाह, नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को ही दोष देगा .. ये कलंक आप पर न लगे इसलिये #ZplusSecurityToSureshChavhanke अविलंब सुनिश्चित हो.
  • दुनिया भर के गद्दार सरकारी सुरक्षा में घूमें और @SureshChavhanke जैसे प्रबल राष्ट्रवादी दिन रात खतरे के साये में? जिहादी साजिशों को देखते हुए #ZplusSecurityToSureshChavhanke   अविलंब सुनिश्चित की जाए.
  •  ओवैसी जैसे कट्टरपंथियों को धूल चटा कर ज़ाकिर नाईक जैसे गद्दारों को देश से बाहर फेंक देने वाले @SureshChavhanke मेरी नजर में आज भारत मे हिंदुत्व के सबसे बड़े ब्रांड हैं. अतः उनकी सुरक्षा को देखते हुए तत्काल #ZplusSecurityToSureshChavhanke दी जाए.
  • मातृ दिवस, पितृ दिवस, शिक्षक दिवस ,तुलसी दिवस , शक संवत जैसे कार्यक्रम सिर्फ़ @SureshChavhanke  के सुदर्शन न्यूज़ पर ही देखे हैं. संस्कृति के साजिशकर्ताओ से इनकी सुरक्षा सबसे जरूरी है.
  • हिंदुत्व के लिए भी अभिव्यक्ति की आज़ादी हो सकती है, इसे हिंदुओं ने @SureshChavhanke के #bindasbol से जाना था.
  • बंगलादेशियो व रोहिग्या को निकालने की आज जो मुहिम #NRC के माध्यम से चल रही है, उसकी जड़ को @SureshChavhanke जी ने अपने प्रयासों से सींचा है.
  • पुलिसकर्मियों के खुला साथ व समर्थन करने वाले पहले पत्रकार हैं @SureshChavhanke . इनके प्रयासों से ही खाकी वर्दी वाले अब इज़्ज़त और सम्मान की नजर से देखे जाते हैं.
  • आज भारत के जितने भी गद्दार हैं उनके मन मे पुलिस और सेना जैसा ही डर @SudarshanNewsTV और उसके मालिक @SureshChavhanke का समाया रहता है. कलम के इस सिपाही की बिंदास आवाज़ बुलंद रहे जिसके लिए #ZplusSecurityToSureshChavhanke आपकी जिम्मेदारी है मोदी जी.
  • मैंने @SureshChavhanke को टी वी पर ही नही, बल्कि सड़को पर उतर कर हिंदुओं की लड़ाई लड़ते देखा है. देश और धर्म के लिए उनके संघर्ष आज देश ही नहीं बल्कि दुनिया भी जानती है. ये खुद मोदी जी, अमित शाह जी व योगी जी की जिम्मेदारी है कि #ZplusSecurityToSureshChavhanke लागू हो.
  • मुद्दा #कश्मीर हो या #कमलेशतिवारी. वही बुलंद आवाज़, वही अंदाज़.. @SureshChavhanke बोलते है तो लगता है कि गद्दार गीदड़ों के झुंड में कोई शेर दहाड़ रहा हो. ऐसे योद्धा के लिए तो #ZplusSecurityToSureshChavhanke भी कम है मोदी जी व योगी जी.
  • धर्म के लिए लड़ती हस्ती हैं @SureshChavhanke जिन्हें आज तक कोई विधर्मी पल भर के लिए भी डिगा नही पाया. उनकी दिखाई गई हिंदुत्व की  राह पर आज भारत के तमाम मीडिया चैनल चल रहे हैं. इसीलिए मोदी जी, अमित शाह जी व योगी जी से मेरी मांग है  #ZplusSecurityToSureshChavhanke की.
  • भगवा, हिन्दू और धर्म जैसे शब्द अछूत थे भारत की मीडिया के लिए.. @SureshChavhanke जी के ही प्रयासों ने आज वामपंथी मीडिया को भी धर्म की शरण मे आने के लिए मजबूर कर दिया. कलम के इस सिपाही की बिंदास आवाज़ बुलंद रहे जिसके लिए #ZplusSecurityToSureshChavhanke आपकी जिम्मेदारी है मोदी जी.

बता दें कि सुरेश चव्हाणके जी जिस तरह बिंदास तथा बेबाक तरीके से धर्म तथा राष्ट्र की आवाज उठाते हैं, वो मजहबी चरमपंथियों को रास नहीं आती. आये दिन सोशल मीडिया के साथ ही, देश के अंदर ही नहीं बल्कि देश के बाहर से भी सुरेश जी को जान से मारने की धमकियां मिलती रहती हैं. यही कारण है कि हिन्दू राष्ट्रवादी लोग सुरेश जी को Z+ सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...