Breaking News:

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने पाकिस्तान के 200 ट्विटर अकाउंट्स को निलंबित किये..

पुलवामा अटैक के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग अपने-अपने विचार को साझा कर रहे हैं. कई लोगों को आतंकियों का समर्थन करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया है, वहीं अब पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है.

भारत के खिलाफ ट्वीट करने को लेकर भारत ने ट्विटर से डॉक्टर मोहम्मद फैजल की शिकायत की थी जिसके बाद फैजल के निजी अकाउंट को निलंबित कर दिया गया है.

ट्विटर के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘हम निजी और सुरक्षा कारणों के चलते व्यक्तिगत अकाउंट पर कॉमेंट नहीं करते. हमारी ट्विटर ट्रांसपेरेंसी रिपोर्ट में हर साल दो बार इस सोशल नेटवर्किंग साइट पर की गई रिक्वेस्ट पब्लिश की जाती है.

रविवार को इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा था कि सरकार ने ट्विटर और फेसबुक के समक्ष कश्मीर मुद्दे पर पोस्ट करने वाले अकाउंट्स के निलंबित होने का मुद्दा उठाया है.

ट्विटर से की गई शिकायत की जानकारी देते हुए डिजिटल मीडिया से संबंधित प्रधानमंत्री के मुख्य सहायक अर्सलान खालिद ने डॉन न्यूज को बताया कि पाकिस्तान टेलीकम्यूनिकेशन अथॉरिटी (पीटीए) ने सोमवार को ट्विटर के क्षेत्रीय कार्यालय में एक शिकायत दर्ज कराई है.

Share This Post