Breaking News:

आज फिर गरज उठी भारतीय सेना की बंदूकें.. हमेशा के लिए खामोश कर दिए 2 इस्लामिक आतंकी

पावन भारतभूमि को अपनी जान पर खेलकर सुरक्षित बनाये रखने को द्रढ़-संकल्पित भारतीय सेना के जांबाज जवानों की बंदूकें कश्मीर में एक बार फिर से गरज उठी हैं तथा हिन्द के जांबाज जवानों के देश के दुश्मन दो इस्लामिक आतंकियों को लाश में बदल दिया है. खबर के मुताबिक़, दक्षिण कश्मीर के बड़गाम के चाडूरा के पास स्थित गोपालपोरा-कुलगाम में मंगलवार देर रात इस्लामिक आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो इस्लामिक आतंकी ढेर हो गये है.

देवबंद ने जारी किया फतवा- औरतों का मस्जिद में तरावीह पढ़ना गलत… मौन हो गये सबरीमाला पर चीखने वाले

जानकारी ये भी है कि अभी भी कुछ आतंकियों के इलाके में छुपे होने की सूचना है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि दक्षिण कश्मीर के गोपालपोरा-कुलगाम में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. खुफिाया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने गोपालपोरा और कुलगामा के कई इलाकों को घेर लिया. सुरक्षाबल सभी घरों की तलाशी ले ही रहे थे कि इसकी भनक आतंकियों को लग गई. सुरक्षाबलों को आता देख आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया.

पासपोर्ट के मामले में गाजियाबाद पुलिस नही बल्कि अदालत ने गंभीरता दिखाई.. योगी शासन में ऐसी प्रशासनिक कार्यशैली एक बदनुमा दाग

भारतीय सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों पर फायरिंग की. दोनों ओर से चली फायरिंग में दो आतंकी मारे गए. अभी भी मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि कुछ आतंकी अभी भी इलाके में छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले पांच दिनों में अलग-अलग जगहों पर हुई मुठभेड़ में 10 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं. पुलवामा और शोपियां में गुरुवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में छह आतंकी मारे गए हैं. इसी तरह दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के पंजगाम सेक्टर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था.

मतगणना से पहले ही सुलग रहा बंगाल.. भाटपारा में भयानक हिंसा, ट्रेन पर फेंके गये देशी बम

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW