जम्मू-कश्मीर में जारी है इस्लामिक आतंकियों का खात्मा.. आज फिर हिन्द की सेना ने जहन्नुम पहुंचाए दो इस्लामिक आतंकी

ऑपरेशन ऑलआउट के तहत जम्मू कश्मीर में इस्लामिक आतंकियों का काल बने हिन्द के जवानों की बंदूकें आज शुक्रवार को सुबह फिर से गरज उठी. म्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपोरा के ब्राव बंदिना इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है. घटनास्थल से आतंकवादियों के शव तथा हथियार बरामद किए गए हैं.  मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान इरफान अमीन डिगो और तस्द्दक अहमद शाह के रूप में हुई. लश्कर-ए-तोयबा से संबंधित ये दोनों आतंकी पुलवामा के ही रहने वाले थे।

न्यूजीलैंड की मस्जिद में जिस ब्रेंटन टैरेंट ने मारे थे 51 मुस्लिम, उसने कोर्ट में दिया ऐसा बयान कि चौंक गई दुनिया

ये मुठभेड़ पुलवामा के ब्रोबंदिना इलाके में हुई. जहां पर इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने अपना ऑपरेशन शुरू किया और इलाके को घेर लिया. जिसघर में आतंकवादी छिपे थे सुरक्षाबलों ने उसीको उड़ा दिया, जब वहां पर आग लगी तो आतंकी बाहर की ओर भागे. और सुरक्षाबलों ने उन्हें ढेर कर दिया. सुरक्षाबलों की ओर से 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और पुलवामा पुलिस ने मोर्चा संभाला. दो इस्लामिक आतंकियों को जहन्नुम भेजने के बाद सेना आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

ममता राज में जारी है बीजेपी कार्यकर्ताओं का कत्लेआम.. अब बीजेपी महिला कार्यकर्ता की गोली मारकर ह्त्या

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), सीआरपीएफ के जवानों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के ब्रादबडना गांव में संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया. पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि जाने वाले सभी स्थानों को सील करके घर-घर जाकर तलाश अभियान शुरू किया। इस दौरान जब वे एक विशेष क्षेत्र की तरफ जा रहे थे तब आतंकवादियों ने वहां गोलीबारी शुरू कर दी.

14 जून- जन्मजयंती जैन सन्त आचार्य महाप्रज्ञ जी… जाने उनके पावन जीवन के बारे में

इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. बताया गया है कि मुठभेड़ के दौरान जिस घर में आतंकवादी छिपे हुए थे, उसमें आग लग गई. जान बचाने के लिए आतंकवादी गोलियां की बौछार करते हुए घर से बाहर निकले परंतु वहां मुस्तैदी से तैनात सुरक्षाबलों ने उन्हें वहीं मार गिराया. फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी थम चुकी है तथा सेना का सर्च ऑपरेशन जारी   है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post