Breaking News:

राष्ट्र के लिए दिन की बेहतर शुरुआत. हिजबुल के 2 दुर्दांत आतंकी आदिल और अदनान को सेना ने किया ढेर

सुबह सुबह जब तक देश नींद से जाग कर उठा तब तक भारत की जांबाज़ फौज ने देशवासियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी तैयार रखी थी ..कश्मीर में लगातार जारी सफाई अभियान के तहत भारतीय सेना ने फिर से मार गिराया है हिजबुल मुजाहिदीन के 2 कुख्यात आतंकियों को जो पिछले काफी समय से बने हुये थे कश्मीर की शांति व भारत की अखंडता के दुश्मन .. इन्होंने देश का ही खा कर देश से की थी गद्दारी और बन बैठे थे भारत के ही दुश्मन .. इन्होंने न सिर्फ अपना जमीर बल्कि जिंदगी तक पड़ोसी देश व आतंक के आकाओं को बेच डाला था और आखिरकार आज उनके वो सभी नापाक अरमान दफन हो गए जो उन्होंने भारत के खिलाफ हाथों में हथियार उठा कर देखे रहे होंगे ..

विदित हो कि कश्मीर में ऑपरेशन क्लीन जोर पकड़ चुका है और इसी क्रम में एक बार फिर से सेना ने कश्मीर के 2 और दुर्दांत हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी आदिल और अदनान को मार गिराया है .. मारे गए दोनों आतंकी कश्मीर के स्थानीय निवासी थे और ये मुठभेड़ पम्पोर इलाके में हुई है . ये मुठभेड़ रात भर चली है जिसमें सेना ने दोनों को घेर रखा था और सुबह दोनों को सफलतापूर्वक मार गिराया गया है .. मुठभेड़ स्थल पम्पोर का शाली क्षेत्र था जो दक्षिण कश्मीर इलाके में पड़ता है . इस इलाके में सेना , CRPF व कश्मीर विशेष पुलिस बल ने सर्च अभियान चला रखा था जिसमें घिरने के बाद आतंकियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी जिस मुठभेड़ का अंत दोनों आतंकियों की मौत के साथ हुआ ..

सैन्य सूत्रों के अनुसार इन दोनों आतंकियों को एक स्थानीय निवासी वहीद अहमद ने अपने घर मे छिपा कर रखा था जिसको घेर लिया गया .. मारा गया आतंकी आदिल अहमद पुलवामा के मलंगपुरा का व दूसरा अदनान अहमद पुलवामा के ही ब्रोबन्दन क्षेत्र का रहने वाला था . दोनों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है . इस एनकाउंटर के बाद हिजबुल की कमर टूट गयी है और सेना के खौफ से आतंकियों में भगदड़ सी मची है ..

Share This Post