साध्वी प्रज्ञा के टार्चर को सही बताते हुए चुनाव लडती 2 पार्टियों ने उड़ाया उनकी चीखों का मजाक

ये वो राजनेता या नेत्रियाँ है जो अपनी पार्टी के बड़े चेहरों और नामी नामो में गिनी जाती हैं . हिन्दू और हिंदुत्व के लिए इनकी पार्टी की विचारधारा पहले से ही जगजाहिर है लेकिन अब उन्होंने साध्वी प्रज्ञा के साथ हुए अमानवीय अत्याचारों पर खिलखिला कर हंसा और उस हृदय विराद्क विषय को चुटकुला जैसा बना कर जनता के आगे भी प्रस्तुत कर डाला है .

आतंकियों का गढ़ बना सेकुलर श्रीलंका.. सुबह फिर हुआ एक ब्लास्ट

इसमें से पहली पार्टी है अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी . इस पार्टी की चांदनी चौक से विधायक महोदया अलका लाम्बा ने अपने एक ट्विट के जरिये साध्वी प्रज्ञा का मजाक उड़ाया है और अपनी मानसिकता के कुछ अन्य लोगों को हंसाने की कोशिश करते हुए पुलिस द्वारा उनको मिली प्रताड़ना को सही बताया है . यहाँ पर ये जरूर ध्यान रखने योग्य है कि यही पार्टी है जो बटला हाऊस के आतंकियों के लिए अपने स्टैंड को ले कर चर्चा में रह चुकी है.

भारतीय सेना के बाद अब भारत की ख़ुफ़िया एजेंसियों ने किया कुछ ऐसा जो दुनिया को चौंका गया .. मामला श्रीलंका इस्लामिक आतंकी हमले से जुड़ा हुआ

वहीँ दूसरी पार्टी का नाम समाजवादी पार्टी है . मुलायम सिंह द्वारा करवाए गये अयोध्या काण्ड और अखिलेश यादव के समय में मुज़फ्फरनगर दंगो के लिए हमेशा जानी जाने वाली इस पार्टी की एक नेत्री प्रीती चौबे ने साध्वी प्रज्ञा का मजाक उड़ाते हुए अपने ट्विटर से कहा है कि जब पुलिस किसी को ब्लास्ट के आरोप में ले जाती है पकड कर तो वो सेवा नहीं करती .. इन्होने लगभग अलका लाम्बा का समर्थन जैसा किया . यहाँ पर ये ध्यान देने योग्य है कि समाजवादी पार्टी वही पार्टी है जो उत्तर प्रदेश की कचेहरियो में हुए ब्लास्ट के दोषियों को छोड़ने की पक्षधर थी जिस पर चौबे महोदया का कोई बयान नहीं है .

पवित्र देवभूमि प्रयागराज के दुर्दांत अपराधी अतीक अहमद को अदालत ने दिन में दिखाए तारे.. सभ्य समाज में हर्ष की लहर

 

 

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post