हिन्दुओ को अदालत में ललकारने का उल्टा हुआ असर. 2 हजार हिन्दुओ हुजूम बढ़ रहा अयोध्या की तरह एक नारे के साथ


अदालत को कानूनी दलील देने के बजाय हिन्दू मान , सम्मान और आस्था के अपमान का अड्डा बना लेने वाले बाबर के पक्षकारो को उस समय अपनी गलती का एहसास होने लगा जब उन्होंने ऊट पटांग दलीलें दे कर हिन्दू समाज को झकझोर दिया और एक प्रकार से उन्होंने सोते सिंह को जगा दिया.. कभी श्रीराम चन्द्र से जुड़े पवित्र ग्रंथो को काल्पनिक बताने तो कभी वेदों पर सवाल उठाने और कभी खुद श्रीराम पर ऊँगली उठाने वालों को अब हिन्दू समाज जवाब देने निकल पड़ा है .

ध्यान देने योग्य है कि 2 हजार हिन्दुओ का हुजूम अयोध्या की तरफ जय श्री राम के नारों के साथ बढ़ रहा है और सबकी जुबान पर ये नारा है कि हाँ मैं हूँ श्रीराम का वंशज.. हम हैं भगवान राम के वंशज’. यही भाव लेकर रघुवंशी समाज का एक जत्था अयोध्या के लिए रवाना हो चुका है. दरअसल, अयोध्या में राम जन्मभूमि विवाद पर इन दिनों चल रही सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने 9 अगस्त को राम जन्मभूमि के पक्षकार वकील से पूछा था कि क्या भगवान राम का कोई वंशज वाकई में है?

इस मामले को जब सुदर्शन न्यूज ने प्रमुखता से उठाया उसके बाद से ही देश भर में हलचल मच गई और उसी हलचल में पूरे भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया से प्रभु श्रीराम के वंशज निकल आये हैं और उन्होंने अयोध्या कूच का एलान कर दिया है . इसी कड़ी में रघुवंशी समाज के करीब 2 हजार लोग शनिवार को अयोध्या के लिए रवाना हुए. मध्यप्रदेश के अलग-अलग जिलों से रघुवंशी समाज के लोग शिवपुरी में इकट्ठा हुए और यहां से 100 से ज्यादा वाहनों में सवार होकर अयोध्या के लिए निकले. इन सभी का कहना है कि ये हर वो परीक्षण करवाने के लिए तैयार हैं जो उन्हें प्रभु श्रीराम वंशज का चाहिए .. उन्होंने दुनिया की हर एजेंसी को  चुनौती भी दी है .. रास्ते में इस हुजूम में और भी कई श्रीराम भक्तो के शामिल होने की सम्भावना है जिसको ले कर प्रशासन अपनी तैयारियां करने में जुट गया है .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...