Breaking News:

बाला साहेब ठाकरे से बिलकुल अलग रहा पर उद्धव. अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा पर उद्धव ने कटाक्ष किया गौरक्षकों पर

मुंबई : आतंक आये दिन देश को तोड़ने की साजिश रच रहा है। आये दिन निर्दोषों पर वार कर रहा है। इसी के चलते सोमवार को अमरनाथ यात्रा पर जा रहे भोले भक्तों पर कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने हमला कर दिया, जिसमें कई लोग मारे गए और अन्य को जख्मी कर दिया। बता दें कि वर्ष 2001 के बाद वार्षिक तीर्थयात्रा पर यह सबसे बड़ा हमला था।

इसी के चलते केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने गोरक्षकों पर तंज कसा है। मुंबई के रंगशारदा में एक कार्य्रकम के दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि गोरक्षक के नाम हत्या करने वाले और पाखंड मचाने वाले जाकर अब आतंकियों से लड़ते क्यों नहीं ? इसके साथ ही गौरक्षको को गौरक्षा के नाम पर गुंडई करने के लिए लताड़ा।

साथ ही कहा कि सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि क्या हिंदूवादी सरकार में दम नहीं रहा? क्या अब भारत सरकार अमेरिका से ट्रम्प को बन्दुक लेके बुलाएगी? शिवसेना के उद्धव ठाकरे यही नही रूके आगे कहा कि अगर आतंकियों के बैग में गोमांस होता तो क्या करते? गोरक्षक उन्हें भी पकड़ लेते। अब आतंकियों से उन्हें लड़ना चाहिए और देश के दुश्मनो का खात्मा कर उन्हें माकूल जवाब दे। गौरतलब है कि शिवसेना ने अमरनाथ यात्रियों पर हमला पूरे देश और सरकार पर हमला है और समय आ गया है कि इस तरह के दुर्दांत कृत्यों का करारा जवाब दिया जाए।

Share This Post