Breaking News:

अमित शाह को गले लगाकर उद्धव ठाकरे ने कही ऐसी बात जो खुशी की लहर बनकर दौड़ गई हिंदूवादी संगठनों में

जिस तरह से पिछले कुछ समय से बीजेपी तथा शिवसेना के बीच आपसी मनमुटाव की ख़बरों से हिन्दू संगठनों के बीच जो निराशा का भाव पैदा हो रहा था, वो अब पूरी तरह से खुशी में बदल गया है. शिवसेना प्रमुख ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को गले लगाकर ऐसी बात कही है, जिसे सुन हिन्दू विचारधारा को मानने वाले लोग हर्ष से भर गये हैं. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सबसे पुराने सहयोगी दल शिवसेना के बीच महाराष्ट्र में चल रही रार अब पूरी तरह से खत्म हो गई है तथा अब विपक्षियों पर भगवा लहर होगी.

देश के दुश्मनों पर अब बाज की नजर रखेगा भारत.. “मिशन शक्ति” के बाद इसरो की एक और सफलता से झूम उठा राष्ट्र

उद्धव ठाकरे ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के गांधीनगर सीट पर नामांकन से पहले अहमदाबाद के सरदार पटेल चौक पर आयोजित विजय संकल्प सभा में विपक्षी दलों पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि एक विचारधारा वाली दो पार्टियों (भाजपा-शिवसेना) के बीच टकराव से कुछ लोग खुश हो रहे थे. ठाकरे ने कहा कि कुछ लोगों को शाह के नामांकन में उनके पहुंचने से खुशी हुई तो कुछ के पेट में दर्द हो रहा होगा. शिवसेना प्रमुख ने कहा कि दोनों दलों के बीच मतभेद और तनिक मनमुटाव जरूर था पर जब वो और भाजपा अध्यक्ष साथ बैठे तो सारी चीजें खत्म हो गईं.

हिन्दू आतंकवाद को लेकर राहुल गांधी पर पीएम मोदी का करारा वार.. बोले- हिन्दुओं को आतंकी बताने वाले अपनी सीट छोड़कर भाग रहे हैं”

उद्धव ने अपने पिता बाला साहेब ठाकरे का जिक्र करते हुए कहा कि वह कहा करते थे कि शिवसेना और भाजपा की विचारधारा एक है और वह हिन्दुत्व है. उन्होंने कहा कि बाला साहेब कहते थे कि हिन्दुत्व उनकी सांस है. यह रुक जाए तो वह कैसे चल सकते हैं. उद्धव ने विपक्षी गठबंधन की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि उनका फार्मूला है कि दिल मिले या न मिले हाथ मिलाते रहना चाहिए. इसके उलट भाजपा और शिवसेना का दिल मिला हुआ है. ठाकरे ने मंच पर मौजूद भाजपा नेताओं को याद दिलाते हुए कहा कि तकरीबन तीन दशक पहले शिवसेना और भाजपा को अछूत समझा जाता था. शिरोमणि अकाली दल(शिअद) को छोड़कर अन्य सभी दल भाजपा और शिवसेना से परहेज करते थे. आज दिल्ली से लेकर कई राज्यों में हमारी विचारधारा की पहुंच हुई है और भगवा लहरा रहा है.

कुछ जगहों पर धर्म जाति से ऊपर उठने की सलाह दी जा रही थी, लेकिन यहां तो हो गया बवाल.. किस शो को बताया गैर इस्लामिक

उद्धव ठाकरे ने कहा कि कहा कि राजग का नेता एक है. विपक्ष को बताना चाहिए कि उनका नेता कौन है. शिवसेना प्रमुख ने कहा कि उनके पिता का कहना था कि जब किसी की मदद करो तो दिल खोलकर करो. उन्होंने भाजपा अध्यक्ष को संबोधित करते हुए कहा कि अमित भाई हमारे बीच कोई मत भिन्नता अब नहीं बची है. पीठ में छुरा घोंपना हमारे संस्कार में नहीं है. मैं दिल से यहां आपके नामांकन में आया हूं. उन्होंने कहा कि अब देश में भगवा, भगवा और भगवा ही होगा और कोई नहीं आएगा. अब देश में भगवा लहर होगी.

काश्मीर में रौद्र रूप में आई भारतीय सेना.. मार डाले लश्कर के 4 इस्लामिक आतंकी

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW