गिलानी, शाहरुख, सलमान, उमर खालिद को मारने की चेतावनी देने वाला अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी सेनेगल से गिरफ्तार.. कर्नाटक सरकार ने जारी किया था नोटिस

ये मांग थी कर्नाटक सरकार की जिन्होंने रेड कॉर्नर नोटिस जारी करते हुए इंटरपोल से  मांग की थी कि रवि पुजारी को जहां भी पाया जाय गिरफ्तार किया जाय ..अंडरवर्ल्ड की दुनिया मे खुद को हिन्दू डॉन कहलवाने के शौकीन छोटा राजन को अपना उस्ताद मानने वाले रवि पुजारी की गिफ्तारी की खबर से मुंबई में फैले उसके नेटवर्क को तगड़ा झटका लगा है और उसके प्रत्यर्पण की कोशिशें भी शुरू हो गयी हैं.. रवि पुजारी का नाम पिछले काफी समय से JNU में देश विरोधों नारे लगाने वाली टीम से ले कर कश्मीर में खुद को पाकिस्तानी बताने वाले समूह को धमकी देने व जान से मार देने की चेतावनी देने के लिए सामने आया था ..

रवि पुजारी बॉलीवुड के सलमान खान व शाहरुख खान से बहुत नफरत करता था व इन दोनों ने रवि पुजारी से खुद को खतरा बताया था ..माफिया सरगना रवि पुजारी के सेनेगल (दक्षिण अमेरिका) की राजधानी डकार से गिरफ्तार होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है। उसे पूछताछ के लिए भारत भी लाया जा सकता है। इससे पहले माना जा रहा था कि पुजारी ऑस्ट्रेलिया में छिपा है। 1990 के दशक में वह मुंबई से अपना गिरोह संचालित करता था। कर्नाटक पुलिस ने पुजारी के खिलाफ इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस जारी कराया था।

पुजारी पर यह भी आरोप है कि 2009 से 2013 के बीच वह बॉलीवुड की हस्तियों से जबरन वसूली करता था। 15 साल से फरार पुजारी की हत्या, वसूली, अपहरण जैसे कई मामलों में तलाश है। उस पर सुपारी लेकर हत्या कराने के भी आरोप हैं।जब मुंबई पुलिस ने कई शूटरों को गिरफ्तार कर लिया तो पुजारी ने बेंगलुरु को अपना अड्डा बनाया। वह मूल रूप से मैंगलोर के पदबिद्री का रहने वाला है.. रवि पुजारी छोटा राजन को अपना उस्ताद मानता था।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW