Breaking News:

ये खबर पढ़ कर आप खुद से पूछ उठेंगे कि – अब किस पर करें भरोसा ???

पुलिस और वर्दी ऐसे शब्द हैं जो किसी भी समाज या व्यक्ति में सेवा और सुरक्षा की भावना जगाते हैं .. शायद ही समाज का कोई भी ऐसा व्यक्ति हो जिसे जीवन मे कभी पुलिस सहायता की जरूरत नहीं पड़ी हो .  पर यदि वही सुरक्षा देने वाला आपकी जान लेने पर उतारू हो जाय तो आप यही सवाल कभी खुद से और कभी दुनिया से पूछना शुरू कर देंगे कि — आखिर अब किस पर करें भरोसा ???

मामला है अशांत जम्मू और कश्मीर का.. यहां जिस पुलिस के जवान पर शासन प्रशासन ने भरोसा दिखाया उसी ने दिया राष्ट्र को धोखा .. कश्मीर के बडगाम FCI गोदाम पर तैनात पुलिस का जवान सैय्यद नावीद 4 सरकारी रायफलें ले कर भाग गया है .. नावीद आतंकवाद प्रभावित शोपियां का रहने वाला है और माना जा रहा है कि वो सारे हथियार आतंकियों तक पहुचायेगा ..

ज्ञात हो कि सरहदों पर सेना की बेहद कड़ी चौकसी और घर घर मे घुस कर तलाशी लेने के बाद आतंकियों को धीरे धीरे हथियार और गोली बारूद की बेहद कमी होती जा रही है जिसके बाद आतंकियों की सुरक्षा बलों से हथियार लूटने और बैंक लूटने जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं …

ऐसे अंतिम विकल्प के रूप में अब आतंकी वर्दी वालों के रूप में अब तक दुनिया से छिपे एजेंटों की मदद ले रहे हैं ..अनुमान लगाना आसान है कि 4 रायफलें ले कर भागा सैय्यद नावीद पुलिस सेवा में रहते हुए राष्ट्र के खिलाफ कितनी गद्दारी कर चुका होगा और सेना के कितने जवानों की मुखबिरी आदि में उसका हाथ होगा ..

दुर्भाग्य से जिन सुरक्षा एजेंसियों को आतंकियों को खोजने की जिम्मेदारी थी अब वो पुलिस के भागे जवान सैय्यद नावीद को तलाश रही हैं ।।।बाकी जनता पूछ रही है कि सैय्यद नावीद जैसे गद्दारों के रहते -अब किस पर करें भरोसा ??

Share This Post