राहुल गांधी को केन्द्रीय मंत्री की सलाह… “उम्र बढ़ रही है, पप्पू के बजाय पापा बनने के दिशा में बढ़ें”

राहुल गांधी की उम्र बढ़ती जा रही है. मेरी उनको सलाह है कि अब उनको पप्पू नहीं रहना चाहिये बल्कि उनको शादी कर लेनी चाहिए तथा पप्पू से पापा बनने दी दिशा में काम करना चाहिए. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ये सलाह केंद्र की मोदी सरकार के एक मंत्री ने दी है. राहुल गांधी को शादी करके पप्पू से पापा बनने की सलाह देने वाले ये केन्द्रीय मंत्री हैं रामदास अठावले जो हमेशा आपने तंज कसने वाले बयानों के लिए जाने जाते हैं.

तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पापा होने के लिए जल्दी शादी करनी चाहिए. तंज भरे बयानों के लिए जाने जाने वाले मंत्री रामदास अठावले ने कहा, ‘राहुल गांधी को पप्पू बोलते थे, लेकिन उनको मेरा यह सुझाव कि पप्पू नहीं आपको पापा होना चाहिए और पापा होने के लिए जल्दी शादी करनी चाहिए. आपको तीन राज्यों में सफलता मिली है. राहुल गांधी शादी करें और पापा बनने का काम करें.’

रामदास अठावले ने यह भी कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा की चुनावी हार का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कुछ लेना देना नहीं है. अठावले ने कहा, ‘चुनावों में हार भाजपा की है न कि नरेन्द्र मोदी की.’ उन्होंने कहा कि 2019 में फिर से केंद्र में मोदी सरकार बनेगी. उन्होंने कहा ये भी कहा कि शिवसेना को भाजपा के साथ अपना गठबंधन बनाये रखना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘यदि यह गठबंधन जारी नहीं रहा तो शिवसेना का नुकसान होगा. मैं शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे से सेना सुप्रीमो बाल ठाकरे के सपनों को पूरा करने की अपील करता हूं. उसे (सेना) अकेले चुनाव लड़ने के बारे में नहीं सोचना चाहिए.’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस धारणा में नहीं रहना चाहिए कि केवल राफेल सौदे को उठाकर वह 2019 का चुनाव जीत लेगी.

Share This Post