Breaking News:

सुदर्शन न्यूज से बोले यूपी के कैबिनेट मंत्री जय प्रताप सिंह, शराब की दुकानों पर तोड़-फोड़ करने वालों से सख्ती से निपटेंगे

नई दिल्ली : शराब की दुकानों को बंद करने की मांग को लेकर लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, गोरखपुर, मेरठ, बरेली, आगरा समेत कई जिलों में हो रही तोड़फोड़ पर यूपी सरकार सख्ती से निपटेगी। यूपी सरकार के आधिकारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने सुदर्शन न्यूज से कहा है कि वो शराब की दुकानों पर तोड़फोड़ करने वाले लोगों से सख्ती से निपटेंगे।

आपकों बता दें कि पिछले कई दिनों से यूपी में महिलाओं ने शराब की दुकानें बंद कराने को लेकर तोड़फोड कर रही हैं। महिलाओं ने दो दुकानों में तोड़फोड़ कर आगजनी की। सेल्समैन के साथ भी मारपीट की गई। महिलाएं इन दुकानों को हटाने की मांग कर रही थीं। हसनपुर-अमरोहा मार्ग पर जाम भी लगाया गया।

सुबह लगभग दस बजे डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरनपुर की महिलाएं गांव के बाहर स्थित शराब की दुकान पर पहुंची और सेल्समैन को बाहर खींच लिया। गुस्साई महिलाओं ने दुकान में तोड़फोड़ की तथा बाहर रखे गत्तों में आग लगा दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने महिलाओं को समझा कर वहां से हटाया। वहीं, राज्य सरकार के निर्देशों के बाद कल 676 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसमे से 112 लोगो की गिरफ्तारी भी हुई है।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW