सिर्फ 20 साल हैं हिन्दुओं के पास, फिर न लगा पायेंगे तिलक और न ही रख पायेंगे चोटी.. ये बयान एक केन्द्रीय मंत्री का है

अगर समय रहते देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बनाया गया तो अपने ही देश में हिन्दू समाज शरणार्थियों की जिन्दगी जीने को मजबूर होगा. स्थिति ये हो जायेगी कि हिंदू टीका नहीं लगा पायेंगे और साधू चोटी नहीं रख पायेंगे. अगर हिंद्दुस्तान को हिंदुस्तान बनाये रखना है तो जनसंख्या नियंत्रण कानून लाना बनाना ही होगा. ये कहना है भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता तथा  केन्द्रीय मंत्री श्री   गिरिराज सिंह का.

केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने बुधवार को देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाये जाने की जरूरत पर बल देते हुए कहा कि अगर इसके लिए कानून नहीं बना, तो आने वाले समय में गंभीर समस्या खड़ी हो जायेगी. गिरिराज सिंह ने कहा कि अभी देश के 54 जिलों में हिंदुओं की आबादी गिरी है. उन्होंने कहा कि आने वाले 20 सालों में 250 जिलों में हिंदुओं की आबादी गिरेगी, तो हालात बिगड़ जायेंगे. सिंह ने कहा कि हिंदू टीका नहीं लगा पायेंगे और साधू चोटी नहीं रख पायेंगे. गिरिराज सिंह ने कहा कि कहीं ऐसा न हो, इसके लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाना जरूरी है. मंत्री ने कहा कि हिंदू कट्टर नहीं हो सकता, क्योंकि हमारे पूर्वजों ने हमें ऐसी शिक्षा नहीं दी है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि जहां 90 फीसदी हिंदू है, वहां के समाज में धर्मनिरपेक्षता मिलेगा और जहां 90 फीसदी मुसलमान होगा, वहां का माहौल बदला हुआ मिलेगा. उन्होंने कहा कि हमारा धर्म वसुधैव कुटुंबकम को मानता है. गिरिराज सिंह ने कहा कि हम चींटी को शक्कर देते हैं और वृक्ष को जल देते हैं, जबकि उनके यहां गैर-मजहबी को काफिर मानकर उससे जेहाद की बात कही जाती है. उन्होंने धनौरा में कुछ महिलाओं द्वारा उनसे बेटियां उठा ले जाने की शिकायत करने का दावा करते हुए कहा कि जहां हिंदू कम होगा, ऐसी समस्याएं सामने आयेंगी.

Share This Post

Leave a Reply