Breaking News:

UP पुलिस का तेलंगाना तक बजा डंका.. हैदराबाद के भाजपा विधायक ने कहा- “काश तेलंगाना पुलिस में भी होता IPS अजय पाल शर्मा जैसा जांबाज़ “

अपराध , आतंक और अन्याय के खिलाफ मोर्चा खोल कर खड़ी उत्तर प्रदेश पुलिस के सत्कर्मो की चर्चा अब प्रदेश की सीमाओं से कहीं दूर हो रही है जिसके सूत्रधार ऐसे अधिकारी बने हैं जो अपराधियों के खिलाफ चट्टान कहे जाते हैं . हर किसी को याद है शामली जिले में कभी फैला गुंडाराज जहाँ कैराना से हिन्दुओ के पलायन की खबर आती थी .. लेकिन ऐसे विषम हालात में नई सरकार बनते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस अधिकारी पर सबसे ज्यादा भरोसा किया था, वो हैं अजयपाल शर्मा..

अजय पाल शर्मा की तैनाती के बाद कैराना से अगर किसी ने पलायन किया तो वो थे सिर्फ और सिर्फ अपराधी और गुंडे बदमाश.. इतना ही नहीं अपनी नॉएडा में तैनाती के बाद यहाँ बिल्डरों के खिलाफ उनके पुलिसिया अभियान को हर कोई अभी भी याद रखता है जिसमे जनता का पैसा ले कर उनको मकान न देने वाले लोगों के खिलाफ जो कार्यवाही हुई उसकी तारीफ अभी तक होती है .. लेकिन अब अजय पाल शर्मा के कार्यों की गूँज आई है लखनऊ से लगभग 1500 किलोमीटर दूर हैदराबाद से..

हैदराबाद में तेलंगाना से भारतीय जनता पार्टी के एकमात्र विधायक और वर्तमान समय में भारत के नामी यूथ आइकॉन टी राजा सिंह ने उत्तर प्रदेश पुलिस के IPS अधिकारी अजय पाल शर्मा की दिल खोल कर तारीफ की है और हैदराबाद पुलिस के कुछ पक्षपाती अधिकारियो को अजय पाल शर्मा से शिक्षा लेने की सलाह दी है . हैदराबाद से विधायक टी राजा सिंह ने कहा है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस के आईपीएस अफसर अजय पाल शर्मा के बारे में काफी सुना और जाना है..

उन्होंने आगे कहा कि वो अपराधियों को डंडे की भाषा से समझाता है और सज्जनों के साथ न्याय करता है .. विधायक राजा सिंह ने आगे कहा कि अगर उनके जैसे अधिकारी हैदराबाद में होते तो गुंडाराज और दादागीरी कब की खत्म हो गई होती . शासन से अपील करते हुए राजा सिंह ने अजय पाल शर्मा जैसे अधिकारियो को प्रमोशन देने और अतिरिक्त अधिकारी देने की पैरवी की है. इस वीडियो के जारी होने के बाद हैदराबाद में कई लोग गूगल पर अजय पाल शर्मा को सर्च करना शुरू कर दिए..

फिलहाल अजय पाल शर्मा ने नॉएडा और शामली जिले में बतौर पुलिस कप्तान रहते हुए कई कार्य ऐसे किये हैं जो एतिहासिक कहे जा सकते हैं.. वर्तमान समय में वो एस पी कार्मिक के पद पर प्रयागराज में अपनी सेवाएँ दे रहे हैं . हैदराबाद पुलिस को UP कैडर के IPS अजय पाल शर्मा से शिक्षा लेने की सलाह देने वाले विधायक टी राजा सिंह लगातार दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी से विधायक बन कर तेलंगाना विधानसभा आये हैं और भाजपा केन्द्रीय सत्ता के काफी करीबियों में गिने जाते हैं ..

देखिये वो वीडियो –

 

 

Share This Post