मेरे खुद के परिवार के लोग प्रधानमंत्री रहे, पर देश को जो सम्मान मोदी ने दिलाया वो कोई नहीं दिला पाया- वरुण गांधी

भारतीय जनता पार्टी ने फायरब्रांड नेता वरुण गांधी प्रधानमन्त्री मोदी जी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिससे सियासी खलबली मच गई है. बीजेपी सांसद तथा उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी वरुण गांधी ने कहा कि कि मेरे परिवार से भी कुछ लोग प्रधानमंत्री रहे हैं, लेकिन जो सम्मान मोदी ने देश को दिलाया है वो सम्मान लंबे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया. पीएम मोदी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो आदमी केवल देश के लिए जी रहा है और वो मरेगा भी देश के लिए, उसको केवल देश की चिंता है.

CBI ने बताई लालू की वो चाल जो उन्होंने इस चुनाव में सोच रखी है

रविवार को पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा बहेड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए वरुण गांधी ने प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि वीपी सिंह भी राजा थे, नरसिम्हा राव भी बड़े आदमी थे, अटल जी सामान्य परिवार से थे, लेकिन उन्होंने इस तरह की गरीबी नहीं देखी कभी. वरुण गांधी ने कहा कि मोदी जी तो सामान्य से भी कमजोर परिवार से थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके परिवार से भी कुछ लोग पीएम हुए हैं, लेकिन जो सम्मान देश को मोदी ने दिलाया है वो सम्मान लम्बे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया.

BJP का एलान- फिर सत्ता में आये तो ख़त्म होगा हलाला भी

वरुण गांधी ने शुक्रवार को भी कहा था कि देश को एक लंबे आरसे बाद ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है. वरुण गांधी ने कहा कि मोदी जी के लिए देश के सिपाही की तरह उनका झंडा लेकर खड़ा हूं. बीजेपी सांसद ने कहा कि जो काम पीएम मोदी ने पांच साल में किया है, वह अगले पायदान पर जाकर देश के मान सम्मान को और बढ़ाएं. देश को पूरी दुनिया में आगे ले जाकर छोड़े. एक लंबे अरसे बाद ऐसा प्रधानमंत्री देश को मिला है, जिसके बारे में छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं कि हमारे पास ऐसा प्रधानमंत्री है.

राहुल गांधी के करीबी और सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वाले कांग्रेसी ने अब भारतीयों को कहा “बंदर”

Share This Post