कुख्यात मुख्तार अंसारी से लड़ता एक हिन्दू चेहरा विनीत सिंह शामिल हुए भाजपा में..

लोकसभा चुनाव 2019 का सियासी महासंग्राम अपने आख़िरी चरण में पहुँच गया है तथा 19 मई को 7वें तथा आख़िरी चरण की वोटिंग होगी. लोकसभा चुनाव भले ही अब अंतिम चरण में है लेकिन उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में सियासी पारा अभी भी चढा हुआ है. ऐसा इसलिए क्योंकि 7वें चरण में पूर्वांचल के लोकसभा सीटों पर ही वोटिंग होनी है.

जैश के 3 दुर्दांत आतंकियों को ढेर कर अमर हुआ राष्ट्र का 1 रक्षक.. आतंकियों में एक का नाम नसीर “पंडित”

पूर्वांचल की राजनीति का यही सियासी पारा उस समय नई उंचाईयों पर पहुँचता हुआ नजर आया जब कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी के अपराधों के खिलाफ सीना तानकर डटने वाले हिन्दू चेहरे विनीत सिंह ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली तथा पूर्वांचल में कमल खिलाने का वचन दिया. खबर के मुताबिक़, पूर्व एमएलसी व बसपा नेता विनीत सिंह ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया. मूलरूप से गोला गांव रहने वाले पूर्व एमएलसी श्याम नारायण उर्फ़ विनीत सिंह के आवास पर समर्थन सभा का आयोजन किया गया.

बुर्के में आतंकी आ सकते हैं तो रामलीला में वानर बने लोगों की भी जांच हो – समाजवादी पार्टी

सभा में सैयदराजा के विधायक सुशिल सिंह, चंदौली के प्रत्यशी व बीजेपी यूपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय अपने समर्थकों के साथ पहुंचे, जहां उनकी मौजूदगी में विनीत ने बीजेपी ज्वाइन की. विनीत सिंह ने बीजेपी प्रत्यशी को अपना समर्थन देने की बात करते हुए कहा कि मैं फायदे-नुकसान के लिए बीजेपी में नहीं शामिल हुआ हूं. बस यह सीट मोदी जी के झोली में जाए इसीलिए शामिल हुआ हूं. उन्होंने कहा कि कि अब गठबंधन का क्या होगा, ये किसी को पता नहीं चलेगा. बता दें कि विनीत सिंह पूर्वांचल का एक बड़ा नाम है तथा बनारस से सोनभद्र तक उनकी तूती बोलती है.

बंगाल में खून की होली खेलने वाले उन्मादियों को दबोच लिया CRPF ने… उन्होंने बताया कि उन्हें कौन देता था सपोर्ट ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post