मऊ में जला दिया धार्मिक पोस्टर, हिन्दू संगठनो में आया उबाल

क्या हिन्दुओं को बाटने की साजिश चल रही है क्योंकि संज्ञान में आया ताजा मामला तो यही दरसा रहा है. ज्ञात हो कि मामला उत्तर प्रदेश के मऊ के मोहम्मदाबाद गोहाना कोतवाली थाना क्षेत्र के बसारतपुर गांव का है. जहाँ कुछ युवकों ने हिन्दू देवी-देवताओं के फोटो और पोस्टर को जलाते हुए उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और ये युवक तस्वीर को जलाते हुए सभी युवक जय भीम-जय भीम का नारा बोल कर जला रहे थे.

जिसके बाद मामला आग की तरह भड़क गया और देखते ही देखते बवाल बढ़ गया.

विडियो देख कर पता लगा की तस्वीर जलाते हुए युवक देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। हलांकि ये बताया जा रहा है कि वीडियो मकर संक्रान्ति के दिन का है क्योंकि वीडियो में वो सभी युवक मकर-संक्रांति का जिक्र कर रहे हैं. इस मुद्दे पर नज़र पड़ते ही हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान को देखकर विश्व हिन्दू परिषद सगंठन के कार्यकर्ताओं ने एफआईआर दर्ज कराया है.

मामले की गम्भीरता को परखते हुए पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है. विश्व हिन्दू परिषद के प्रदेश कार्यकारणी के सदस्य ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा हिन्दू देवी-देवताओं के पोस्टर को जलाया गया और उनके बारे में अभद्र टिप्पणी की गई और उसको सोशल मीडिया पर वायरल किया गया जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और इस सन्दर्भ में हम लोगों ने मोहम्मदाबाद कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है जिसमें पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बाकियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

Share This Post

Leave a Reply