सलवार सूट पहन कर लडकियों के वेश में वहां क्या कर था था वो कश्मीरी मीर फैद ? पुलिस से ज्यादा सतर्क निकली जनता


संभव है कि इस खबर को दबाने के लिए शोर मचाया जाय मॉब लिंचिंग का लेकिन कानूनी भाषा से हट कर अगर देखा जाय तो यहाँ पुलिस से ज्यादा जनता की सतर्कता काम आई और एक सम्भावित बड़े खतरे को टाल दिया गया .. एक लड़का जो कश्मीरी हो और खुद को छात्र बता रहा हो , वो लडकियों की तरह सलवार सूट पहन कर पूरा मेकअप कर के किसी की ताक में खड़ा हो और उसको पुलिस से पहले जनता पहचान जाय तो वहां जनमानस की सराहना तो बनती ही है .

यद्दपि जनता ने अपना धैर्य यहाँ भी खोया था और उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी.. राजस्थान के अलवर में पिटाई के शिकार हुए कश्मीरी युवक से खुफिया एजेंसियों ने पूछताछ की. केंद्रीय आईबी और राजस्थान आईबी की टीम नीमराणा थाना पहुंची. बता दें, देर रात कश्मीरी युवक को महिलाओं के वेष में पकड़कर लोगों ने पिटाई की कर दी थी. कश्मीर युवक का नाम मीर फैद है और वह बारामुला के सोपोर का रहने वाला है. मीर फैद नीमराणा के एरोनॉटिकल इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फाइनल ईयर का छात्र है.

मीर फैद रात 8 बजे सलवार सूट पहन कर कृष्णा टावर मोती झील के पास खड़ा था . लोगों में से एक को शक हुआ कि ये कोई बहरूपिया है तो उसने बाकी तमाम को बुला लिया और फिर मीर फैद को खम्भे से बाँध दिया.. पिटाई के बाद पुलिस बुलाई गई है जिसने उसके लैपटॉप कम्प्यूटर आदि को अपने कब्जे में ले लिया है और विस्तृत पूछताछ की जा रही है.. अब तक मिली जानकारी के अनुसार मीर फैद कालेज में भारतीय सेना पर भी विवादित टिपण्णी कर चुका है ..


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...