Breaking News:

लोगों के व्हाट्सएप पर मैसेज आने शुरू हुए, जिसमें लिखा है- “होने वाला है दूसरा पुलवामा” .. प्रोफाइल में लगी है आतंकी की तस्वीर

उत्तर प्रदेश के मोहनलाल गंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक युवक के मोबाइल पर रविवार की शाम अनजान नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आया है कि पुलवामा दोहराया जाएगा. मैसेज में लिखा है कि पुलवामा में सीआरपीएफ टीम पर हमले की तरह दूसरे हिस्सों में जल्द आतंकी हमला किया जाएगा.” इसके बाद युवक ने थाने में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. युवक के मुताबिक मोबाइल नंबर के प्रोफाइल पर इस्लामिक आतंकी दल जैश के आतंकी की तस्वीर लगी है. पुलिस संदेश भेजने वाले की तलाश कर रही है.

खबर के मुताबिक़, मोहनलालगंज मरुई निवासी युवक के मुताबिक रविवार शाम 7.38 बजे अंजान नंबर से संदेश आया. उसने मैसेज भेजने वाले के व्हाट्सएप की प्रोफाइल खंगाली तो उसमें पुलवामा में सीआरपीएफ दस्ते पर हमला करने वाले आदिल अहमद डार उर्फ वकास की तस्वीर लगी थी. युवक के मुताबिक उसने व्हाट्सएप भेजने वाले से एतराज जताया. इस पर मैसेज भेजने वाले अपना नाम रफीक बताया तथा एक के बाद एक कई संदेश भेजे, जिनमें राष्ट्रविरोधी बातें लिखी थीं. युवक ने बताया कि मैसेज भेजने वाले ने खुद को कश्मीरी बताया तथा कहा कि पुलवामा में हमले की तर्ज पर देश के दूसरे हिस्सों में भी आतंकी हमले किये जायेंगे.

इस बारे में युवक ने अपने एक दोस्त को बताया. उसने मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो फोन करने वाले रफीक ने धमाके करने की बात दोहराई तथा कहा कि पुलवामा जैसी घटनाएँ और होंगी. मामले की जानकारी होने पर युवक के एक साथी ने खुद का नाम रफीक बताते हुए मैसेज वाले नंबर पर फोन किया. फोन रिसीव करने वाले ने कहा, जम्मू आओ, अगर तुम हमला करोगे को तुम्हें रुपये मिलेंगे. इसके लिए अपना बैंक एकाउंट नंबर भेज दो तो उसमें रुपये डलवा दूं. प्रभारी निरीक्षक मोहनलालगंज जीडी शुक्ल ने बताया कि सर्विलांस की मदद से धमकी भरे मैसेज वाले नंबर की जांच की जा रही है. युवक ने यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर भी व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है.

Share This Post