Breaking News:

लालू के सम्बन्ध कहाँ कहाँ ? शहाबुद्दीन या पाकिस्तान

कहते है कि जब संकट आता है तो चारो तरफ से आता है और जब पाप का घड़ा जब भरता है तो विनाश चारो तरह से घेर लेता है. ऐसे ही कुछ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के साथ हुआ है. कुछ दिन पहले लालू के शहाबुद्दीन से सम्बन्ध होने का पता चला था. अब रिसर्चर गौरव प्रधान ने ट्विट के द्वारा बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने ट्विट किया है की शहाबुद्दीन के द्वारा लालू के सम्बन्ध पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजंसी आईएसआई से भी है. लालू यादव के आईएसआई से काफी पुराने सम्बन्ध है

वर्ष 2003 में लालू यादव पाकिस्तान की यात्रा पर गए थे जहाँ वो आईएसआई के एजेंट से मिले थे जभी से लालू यादव का आईएसआई से रिश्ता है. उन्होंने अपने ट्विट में बताया की लालू अपने पाकिस्तान दौरे के समय मुशर्रफ से भी मिले थे. गौरव ने खुलासा किया है कि शहाबुद्दीन के द्वारा लालू के सम्बन्ध पाकिस्तान से भी है और ये सम्बन्ध केवल हवाला तक ही सिमित नहीं है अपितु उस से काफी अधिक है. गौरव प्रधान ने ट्विट द्वारा बताया कि लालू यादव ने अपनी पिछली पाकिस्तान यात्रा में पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एज़ेसी आईएसआई के अफसर मेजर अशफ़ाक पठान से मुलाकात की थी. आपको बता दें कि अशफ़ाक पठान बनारस व गया बम ब्लास्ट में शामिल था.

गौरव ने बताया कि पीएम मोदी की पटना रैली में आतंकियों ने मोदी को मरने के मकसद से बम लगाये थे उसमे भी लालू की संलिप्तता थी. पटना में जो बम ब्लास्ट हुआ था उसका सिवान से कनेक्शन था और शहाबुद्दीन सिवान का ही नेता है. आपको बता दें कि गौरव प्रधान एक शोधकर्ता हैं जो अब तक कई बड़े खुलासे कर चुके है. उनके ऐसे शोध हमेशा ही सही होते आये है.   

Share This Post