जानिये पाकिस्तान डे पर भारत की किस पार्टी के किस नेता को मिला है न्योता

इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान ने अपने देश के एक बड़े कार्यक्रम के लिए भारत के गिने चुने लोगों को बुलाया है . अभी तक फिलहाल तमाम पार्टियाँ और तमाम नेता इस मौके पर न जाने की बात कर रहे हैं लेकिन पाकिस्तान अपनी कोशिश जारी रखते हुए उनको बुलाने की हर सम्भव कोशिश कर रहा है जिनको वो अपना शुभचिंतक समझता है . इस बार पकिस्तान ने पाकिस्तान डे के लिए चुनाव है कांग्रेस पार्टी के एक ऐसे नेता को जो अब तक चर्चा में नही था .

सामने से था माँ दुर्गा मंदिर.. अंदर बन चुका था चर्च.. वहां पुजारी नहीं बल्कि पादरी आते थे

ज्ञात हो कि पाकिस्तान ने अपने ख़ास पर्व पाकिस्तान डे पर दिल्ली प्रदेश के यूथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष जैन-ए-आलम को बाकायदा अपने उच्चायोग के माध्यम से निमंत्रण भेजा है. पाकिस्तान में ये दिन आज ही अर्थात 23 मार्च को मनाया जाता है . ये कार्यक्रम दिल्ली में ही मनाया जाता है जिसको आयोजित पाकिस्तानी दूतावास करता है .

भाजपा की महिला नेत्री के लिए अखिलेश के सपा नेता खान ने कहा- “अब शामें रंगीन होंगी”.. शिवपाल तक पर कार्यवाही करने वाले अखिलेश खामोश हैं फ़िरोज़ के खिलाफ

यहाँ ये ध्यान रखने योग्य है कि इस से पहले भारत ने पुलवामा आतंकी हमले के जवाब में कड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी। इसके बावजूद पाकिस्तान अपनी नाकाम हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वो सीमा पर लगातार सीजफायर तोड़ रहा है। लेकिन अब सवाल ये बनता है कि आख़िरकार कांग्रेस के नेता जैन ए आलम का पाकिस्तान से ऐसा क्या रिश्ता है जो उनको न्योता दिया गया जबकि कई बड़े नामो को नहीं बुलाया गया .

पहले वसीम रिजवी इस्लाम से खारिज किये गये थे, अब इस्लाम की अदाकारा भी.. लेकिन ये खारिज कौन कर रहा है ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW