Breaking News:

5 दिन बाद भी सुलग रहा कांग्रेस शासित राजस्थान की राजधानी जयपुर लेकिन प्रियंका जी की यात्रा मात्र उत्तर प्रदेश में

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ काफी लंबे समय से मुखर हैं तथा यूपी की क़ानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही हैं. सोनभद्र की आपसी रंजिश की आड़ में जमकर राजनैतिक खेल खेलने वालीं प्रियंका वाड्रा न सिर्फ यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही हैं बल्कि इसके लिए वह यूपी के दौरे भी कर रही हैं.

एकतरफ प्रियंका वाड्रा यूपी की क़ानून व्यवस्था को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साध रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस शासित राजस्थान की राजधानी जयपुर पिछले 5 दिनों से लगातार सुलग रहा है. कांग्रेस शासित राजस्थान कली राजधानी जयपुर इस समय छाबनी हुई है. जयपुर को हिंसा की सुलगाने की शुरुआत सोमवार को बकरीद के दिन उस समय हुई जब मामूली बात को लेकर मजहबी उन्मादियों ने शहर में हिंसा शुरू कर दी. जिसने भी रोकने का प्रयास किया, उसे भी निशाना बनाया गया, कश्मीरी अंदाज में जमकर पत्थर बरसाए गये. बसों को रोककर तोड़फोड़ की गई, यात्रियों को निशाना बनाया गया.

इस समय जयपुर की स्थिति कितनी संगीन है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शहर के 15 थाना क्षेत्रों में धारा 144 लागू कर दी गई है तथा यहां पर इंटरनेट सेवाएं सोमवार से ही बंद हैं. लेकिन प्रियंका वाड्रा जी क़ानून व्यवस्था का जायजा लेने के लिए उत्तर प्रदेश की यात्रा पर तो जा सकती हैं लेकिन कांग्रेस शासित उस राजस्थान का दौरा नहीं कर सकतीं जहाँ की राजधानी उन्मादियों के कहर के कारण चाबनी बन गई है, कर्फ्यू लगाना पड़ा है, इन्टरनेट बंद करना पड़ा है.

 

Share This Post