हमारे मंदिरों को बार बार धमकी क्यों ? एक और मंदिर को मिली आतंकी धमकी…


भारत एक ऐसा देश है जहाँ कई तरह के लोग रहते है. जो अपने अपने धर्म के प्रचार एवं प्रसार में लगे रहते है. लेकिन सनातन धर्म ही एक ऐसा धर्म है, जिसे जुड़े लोग अपने धर्म के साथ सभी धर्मो का आदर करते है, लेकिन कुछ असामाजिक तत्व व संघठन हिन्दुओं और सनातन धर्म का बार बार अनादर करते है. राम मंदिर विवाद लगभग 490 सालों से चला आ रहा है. कुरु बाबर ने अयोध्या में राम मंदिर की ध्वस्त कर मस्जित का निर्माण करा दिया था, और कुछ आतंकिय संघठन व अन्य लोग अयोध्या में राम मंदिर का पुन: निर्माण नहीं होने दे रहे है. इस विवाद के चलते हिन्दुओं के एक और मंदिर को आतंकियों के द्वारा धवस्त की धमकी दी गई है.

केरल के प्रसिद्ध श्रीकृष्ण (गुरुवायूर) मंदिर को शनिवार को आतंकी संगठन के द्वारा धमकीभरा कॉल आया जिसमे श्रीकृष्ण (गुरुवायूर) मंदिर को तबाह करने को कहा गया. पुलिस के मुताबिक यह कॉल शनिवार सुबह आया था जिसमे मंदिर को बम गिराकर तबाह करने की धमकी दी गई. बताया जा रहा है कि मंदिर प्रबंधन से मिली शिकायत के आनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी।

पुलिस अपनी कार्यवाही करते हुए कॉल डिटेल रिकॉर्ड को निकलवाकर अज्ञात व्यक्ति का पता लगाने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने बताया कि मंदिर परिसर में और अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है और बम निरोधक दस्ता सघन जांच कर रहा है। गुरुवायूर श्रीकृष्ण मंदिर केरल के प्रमुख धार्मिक केंद्रों में से एक है, जहां हर साल लाखों श्रद्धालु आते हैं।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...