Breaking News:

अब अपनों के ही निशाने पर आए सीएम, जानिए क्यों कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर कसा तंज

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चारों ओर से हो रही निंदा के बाद वो अपने ही घर में घिर गए हैं। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर इशारों ही इशारों में केजरीवाल सरकार पर हमला बोला। दरअसल, कुमार विश्वास ने अपने ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला।

13 मिनट के इस वीडियो में कुमार विश्वास ने इशारों ही इशारों में केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आप भ्रष्टाचार मुक्ति का पर्व लेकर दिल्ली में सरकार बनाएंगे और उसके बाद आप ही के लोग भ्रष्टाचार के घेरे में होंगे और आप मौन हो जाएंगे, उन्हें बचाएंगे तो लोग सवाल पूछेंगे ही। इसके साथ ही कुमार विश्वास ने जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के साथ हुई मारपीट के मामले का जिक्र करते हुए कहा कि अगर आप राष्ट्रवाद का नाम लेकर विश्वास जीत रहे हैं, इसके बावजूद जवान यूं पिटेंगे तो सवाल पूछे जाएंगे।

उन्होंने पूछा कि राष्ट्रवाद के नाम पर बनी सरकार के रहते जवानों को हाथ लगाने की किसी की हिम्मत कैसे हो गई। विश्वास ने कहा कि क्या हम इस देश में कुछ देर के लिए अपनी-अपनी पार्टी और अपने-अपने नेताओं की चापलूसी और घेरे से बाहर आकर सोच सकते हैं… क्या हम यह सवाल कर सकते हैं कि राज्य और केंद्र में एक जैसी सरकार होने के बाद भी… सारी शक्ति होने के बाद भी एक लफंगा हिंदुस्तान के बेटे पर हाथ कैसे उठा देता है।

साथ ही वीडियो में विश्वास ने भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान की सैन्य अदालत से मौत की सजा सुनाए जाने को लेकर कहा कि हमारे एक बेटे (जाधव) को पाकिस्तान में पकड़ लिया है और हम संसद और सड़क पर हंगामा कर रहे हैं। अमेरिका से उम्मीद में हैं कि वह पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित कर दे, लेकिन क्या भारत ने उसे आतंकी देश घोषित कर दिया? उन्होंने कहा कि संसद में कहिए कि पाकिस्तान आतंकवादी देश है।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW