एक टीवी चैनल ने समझ लिया देश का दर्द तथा शो से बाहर निकाल दिया सिद्धू को.. लेकिन बलिदानियों के सम्मान में क्या कांग्रेस भी कर पायेगी ऐसा ?


कश्मीर के पुलवामा में 40 जवानों के बलिदान पर पाकिस्तान की तरफदारी करना कांग्रेसी नवजोत सिंह सिद्धू को भारी पड़ गया है. खबर के मुताबिक़ सोनी चैनल ने सिद्धू को “द कपिल शर्मा शो” से बाहर कर दिया है. ये भी खबर मिली है कि द कपिल शर्मा में अब सिद्धू की जगह अब अर्चना पूरण सिंह नजर आएंगी. खुद अर्चना पूरन सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि उन्होंने शो के लिए दो एपिसोड की शूटिंग कर ली है. हालाँकि ये शूटिंग स्पेशल एपियरेंस के तौर पर थी लेकिन अब चैनल अर्चना को सिद्धू की जगह फाइनल करने जा रहा है.

एक मनोरंजन टीवी चैनल सोनी ने तो राष्ट्र के दर्द को समझा, भारतमाता के सपूतों के बलिदान से उभर दर्द को महसूस किया तथा आतंकी मुल्क पाकिस्तान की तरफदारी करने वाले सिद्धू को शो से बाहर कर दिया लेकिन यहाँ अब ये सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या कांग्रेस भी ऐसा कर पायेगी? एक टीवी चैनल जवानों के बलिदान से आक्रोशित राष्ट्र की भावनाओं के आगे दंडवत होता है तथा सैनिकों को श्रद्धांजलि स्वरुप सिद्धू को शो से बाहर कर देता है तब आखिर कांग्रेस ऐसा क्यों नहीं कर सकती है?

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार में मंत्री है. अब देश कांग्रेस था राहुल गांधी से सवाल पूंछ रहा है कि जब सोनी चैनल सिद्धू को शो से बाहर निकाल सकता है तब देश के अमर बलिदानियों के सम्मान में कांग्रेस पार्टी ऐसा क्यों नहीं कर सकती है? जब एक चैनल देश के आक्रोश को समझ सकता है तब कांग्रेस ऐसा क्यों नहीं कर सकती है?


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...