महिला ने विघायक पर लागाया गंभीर आरोप

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के नागपुर में सिविल लाइंस के एमएलए ने हॉस्टल में गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि दो लोगों ने 17 साल की लड़की को हॉस्टल में चार दिन दिन तक बंधक बनाए रखा और उसके साथ रेप करते रहे। बता दें कि यह घटना 16 अप्रैल की शाम कि है जब आरोपी रजत मोटरसाइकिल से लड़की को उसके घर के पास रात करीब 9 बजे छोड़ गया। 
दूसरा आरोपी मनोज 17 अप्रैल को लड़की के घर दोपहर 12 बजे शराब के नशे में पहुंचा और उसकी मां से अपशब्द कहे। मनोज के जाने के बाद लड़की घर से अचानक गायब हो गई। उसकी मां दोपहर करीब 1 बजे गिट्टीखदान पुलिसस्टेशन पहुंची और अपनी बेटी के गायब होने की रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने मोबाइल का लोकेशन ट्रेस कर उसे खोज निकाला और दोनों आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, विधायक के हॉस्टल में ऐसा होने पर मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है। 
गौरतलब है कि आए दिन देश में बलत्कार का मामल ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहां है आए दिन कोई न कोई लड़की हवस का शिकार हो रही है। दिल्ली के निर्भया कांड के बाद सरकार ने रेप मामलों पर सख्त कानून बनाए है। लेकिन देश की कड़ी व्यस्था के बाद भी यह अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। 2015 से अब तक का मामला करीब 40 हजार से भी ज़्यादा केश दर्ज कराए गए है। 
Share This Post