Breaking News:

कश्मीर में बदतर हुए हालात, आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फिर बरसाई गोलियां….

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने एक बार फिर सेना को निशाना बनाया है। यह घटना पुलवामा के त्राल में हुई, जहां आतंकियों ने सेना के गश्ती दल को निशाना बनाया है। हालांकि, इसमें अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं लेकिन हमले के बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

कश्मीर की सेना ने एक आक्रामक रुख का संकेत देते हुए आतंकवादियों के खिलाफ अपने अभियान में एक स्थायी विशेषता के तौर पर ‘घेरा डालना और तलाशी अभियान’ (कासो) 15 साल बाद एक बार फिर से शुरू करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि आज सुबह से ही कश्मीर के राजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान के आतंकियों की तरफ से भारी मोर्टार दागे जा रहे है, जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दें रही है।

पाकिस्तान ने आज सुबह 7:15 से अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया। सूत्रों के अनुसार, अब तक इस गोलीबारी में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए है। वहीं, जानकारी के लिए बता दें कि 15 साल पहले यह कार्य प्रणाली छोड़ दी गई थी।

गुरुवार को बताया गया है कि कसो का इस्तेमाल कश्मीर के अतंकिवाद प्रभावित कुलगाम, पुलवामा, तराल, बडगाम और शोपियां में बड़े पैमाने पर किया जाएगा। इसके तहत कासो 15 साल के अंतराल के बाद आतंक रोधी अभियानों के तहत एक स्थायी विशेषता होगी। साथ ही पिछले दिनों ही कृष्णा घाटी में इसी तरह घात लगाकर सेना के दो जवानों पर हमला किया गया था और उनकी हत्या के बाद उनके शव के साथथ बर्बरता की गई थी।

Share This Post