पी चिंदबरम द्वारा भारतीय मीडिया को पालतू बताने पर बिफरी बीजेपी.. कहा- लोकतंत्र का सम्मान करें चिदंबरम


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिंदबरम ने विवादित बयान देते हुए भारतीय मीडिया पर निशाना साधा है तथा उसे पालतू बताया है. पी. चिदंबरम द्वारा भारतीय मीडिया को पालतू बताये जाने  भाजपा ने चिदंबरम पर पलटवार किया है. भाजपा ने गुरुवार पी. चिदंबरम को राज्यसभा में घेरा तथा भारतीय मीडिया पर की गई उनकी टिप्पणी की निंदा की.

भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल बलूनी ने चिंदबरम को आड़े हाथों लेते हुए, कहा कि पूर्व वित्त मंत्री को अपने देश की मीडिया से ज्यादा भरोसा विदेश के मीडिया पर है. उच्च सदन में बजट पर हो रहे बहस के दौरान अनिल बलूनी ने कहा कि चिंदबरम ने जो टिपण्णी की है, वह भारतीय मीडिया का घोर अपमान है, उन्होंने स्पीकर से आग्रह किया था कि संभव हो तो चिंदबरम कि टिपण्णी रिकॉर्ड से हटा दिया जाये. चिंदबरम ने दिन में ही सदन में कहा था कि “अन्तराष्ट्रीय संगठन पालतू भारतीय टेलीविज़न चैनलों को नहीं देखते है और भाजपा को लोकतंत्र का सम्मान करना चाहिये”.

बलूनी ने कहा कि देश में ऐसे बहुत लोग है जो अपने कपडे तक इस देश में धुलवाना पसंद नहीं करते. अतीत में ऐसे बहुत लोग थे जो भारत और उसकी संस्कृति को पसंद नहीं करते थे. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस मीडिया को वैसे भी पसंद नहीं करती थी. यह कोई नई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि सभी जानते है कि आपातकाल के दौरान कांग्रेस की सरकार ने मीडिया का गला घोंट दिया गया था.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...