हिन्दू समाज के हर अंग को एक करने के लिए होने जा रहा है एक महायज्ञ. सपना था स्वर्गीय अशोक सिंहल जी का जिसमे शामिल होंगे अमित शाह व् मोहन भागवत जी

धर्म की जय हो और अधर्म का नाश हो के उद्घोष के साथ हिन्दू समाज के सभी मांगलिक कार्य होते हैं.. यज्ञ हिन्दू समाज का संसार को दिया गया वो दिव्य उपहार है जो वातवरण को शुद्ध रखने के साथ साथ आत्मा का परमात्मा से मेल भी करवाता है.. अब उसी यज्ञ का प्रयोग हिन्दू समाज में विघटन डालने वाली शक्तियों के खिलाफ किया जा रहा है और वो सपना साकार होने जा रहा है जो दिवंगत हिन्दू हृदय सम्राट अशोक सिंहल जी देख कर देवलोक गये हैं .

अब उन्हीं हिंदुत्व के आधार स्तम्भ अशोक सिंह जी के नाम पर बने संगठन अशोक सिंघल फाउंडेशन अब उनका सपना साकार करेगा। फाउंडेशन और विश्व हिंदू परिषद के सहयोग से यह ‘चतुर्वेद स्वाहाकार महायज्ञ’ आगामी नौ अक्तूबर से दिल्ली में शुरू होगा.. इस बेहद भव्य और दिव्य कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख श्री मोहन भागवत जी और भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष के साथ केन्द्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह भी शामिल होंगे..

विश्व हिंदू परिषद के प्रमुख नेता डॉ. सुरेंद्र जैन जी के अनुसार समाज में सभी वर्गों को साथ लाने के लिए ही वे चतुर्वेद स्वाहाकार महायज्ञ करवाना चाहते थे। लेकिन उनके अचानक देहावसान से उनका यह सपना अधूरा रह गया। लेकिन यह स्वप्न अब साकार होगा। इस कार्यक्रम में दुनिया के सभी प्रमुख धर्मों के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। उन्होंने आगे बताया कि  कि दिवंगत अशोक सिंघल जी हिंदू समुदाय के सभी अंगो को एक सूत्र में बांधने के हमेशा पक्षधर रहे। वे जातियों में बंटने को हिंदू धर्म के लिए ही नहीं, पूरे देश के लिए बेहद घातक मानते थे। यही कारण है कि वे सभी समुदाय के लोगों से विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए हमेशा संपर्क साधा करते थे।

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग देने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share